आलिया भट्ट ने डिलीवरी के बाद में सोशल मीडिया पर किया पहला पोस्ट शेयर, फैंस ने दी खुशखबरी पर बधाइयां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभी हाल ही में मां बन चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में संडे के दिन 6 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई आलिया भट्ट को नन्ही परी के लिए बधाइयां दे रहा है। तो दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री कि मैं भी खुशी का माहौल है। जहां हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए इस सेलिब्रिटी किड की वजह से पूरे कपूर परिवार को बधाइयां दे रहा है। आपको बता दें कि केवल कपूर परिवार में ही जश्न का माहौल नहीं है बल्कि भट्ट परिवार में भी जश्न का माहौल बना हुआ है और हर कोई इस जश्न में शामिल हो रहा है। आपको बता दें कि अब तक हर कोई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इस नन्ही परी के लिए शुभकामनाएं भेज रहा है।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किया शेयर

आलिया भट्ट ने डिलीवरी के बाद में सोशल मीडिया पर किया पहला पोस्ट शेयर, फैंस ने दी खुशखबरी पर बधाइयां

डिलीवरी के बाद में अभी हाल ही में फैंस को खुशखबरी देते हुए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनके घर पर जादुई बच्ची आई है। सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में बेटी के जन्म की खुशखबरी खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने चाहने वाले फैंस को इसके लिए बधाई दी है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया उसमें एक शेर और शेरनी और छोटे शेर की तस्वीर को देखा जा सकता है। जहां पर इस पोस्ट का मतलब यह निकलता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अभी एक नन्हा मेहमान भी हो चुका है।

आलिया भट्ट ने पोस्ट में लिखा है हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा है, कि यह एक जादुई बच्चे की तरह है। हम अब ऑफिशियल तौर पर इस प्यार में है इसके अलावा आलिया भट्ट ने यह भी लिखा है कि यह हमारी जिंदगी की सबसे बेस्ट न्यूज़ है। इसके अलावा आगे आलिया भट्ट ने लिखा है अब ऑफीशियली तौर पर प्यार में है और बेस्ट और बेस्ट पेरेंट्स लव लव लव आलिया और रणबीर सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने अपनी नन्ही परी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने चाहने वाले लोगों के साथ शेयर की है। जब से खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर किया है, तो इस पोस्ट पर हर कोई कमेंट कर कर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को नन्ही परी के लिए शुभकामनाएं भेज रहा है और उन्हें बधाइयां दे रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *