नोरा फतेही ने एक बार फिर डीप नेक ड्रेस में करवाया अपने तिल का दीदार, तिल देखकर फैंस ने कहा अब तो बस करो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जब भी नोरा फतेही स्टेज पर डांस करती है तो हर किसी की निगाहें नोरा फतेही की खूबसूरती और डांस कलाकारी पर ही टिक जाती है। क्योंकि नोरा फतेही बेहद शानदार डांस करती है और वह डांस कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। हालांकि ज्यादातर वक्त एक्ट्रेस नोरा फतेही बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आती है। जिसकी वजह से हर किसी को नोरा फतेह का यह बोल्ड अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है और बोल्ड अंदाज को पसंद करने वाले फैंस आज करोड़ों हैं।

नोरा फतेही ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

नोरा फतेही ने एक बार फिर डीप नेक ड्रेस में करवाया अपने तिल का दीदार, तिल देखकर फैंस ने कहा अब तो बस करो

अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नोरा फतेही एक से बढ़कर एक पोज देकर काफी ज्यादा खूबसूरती से अपना फोटोशूट करवा रही है। फोटोशूट के दौरान नोरा फतेही ने एक रेड कलर की बॉडीकॉन वन पीस ड्रेस पहनी है। जो नोरा फतेही पर काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट और लॉन्ग है कि इसमें नोरा फतेही अपने परफेक्ट फिगर को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। नोरा फतेही ने जो ड्रेस पहनी है उसमें एक साइड से कट लगा हुआ है जिसकी वजह से नोरा फतेही अपने टोन्ड लेग को भी प्लांट कर रही है और अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है। फोटो शूट के दौरान नोरा फतेही एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज के पोज देकर अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखेर रही हैं।

रेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई नोरा फतेही

नोरा फतेही ने एक बार फिर डीप नेक ड्रेस में करवाया अपने तिल का दीदार, तिल देखकर फैंस ने कहा अब तो बस करो

नोरा फतेही ने अभी हाल ही में जो अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में नोरा फतेही ने एक वन पीस बॉडीकॉन रेड ड्रेस पहनी है, जिसमें नोरा फतेही काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। नोरा फतेही ने जो वन पीस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है उसका डीप नेक बेहद ज्यादा गहरा है। जिसकी वजह से नोरा फतेही की इनर ब्यूटी भी साफ साफ दिख रही है। नोरा फतेही की इनर ब्यूटी की वजह से हर कोई कमेंट करते हुए नोरा फतेही को बोल रहा है कि अब तो बस करो। क्योंकि आज जब भी नोरा फतेही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो उनमें नोरा फतेही की इनर ब्यूटी का दीदार साफ साफ हो जाता है। जिसकी वजह से हर किसी का मन मचलने लगता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *