सोनाक्षी सिन्हा दिल्ली में डबल एक्सेल का प्रमोशन करती आई नजर, सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी है। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पापा शत्रुघन सिन्हा की तरह ही बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष से ही बहुत बड़ा नाम कमाया है। सोनाक्षी सिन्हा हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। सोनाक्षी सिन्हा किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में काम करती है तो वह इतनी मेहनत से करती है कि वह फिल्म सुपरहिट हो जाती है। अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल एक्सेल फिल्म प्रोजेक्ट में काम किया है और वह अब इस फिल्म का प्रचार-प्रसार भी कर रही है। जिसका प्रमोशन करते हुए अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा दिल्ली में नजर आई है।

सोनाक्षी सिन्हा ने खुद शेयर की अपनी तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा दिल्ली में डबल एक्सेल का प्रमोशन करती आई नजर, सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अपनी लोकेशन सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली बताई है, जिसकी वजह से यह माना जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म डबल एक्सेल का प्रमोशन दिल्ली में कर रही हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है डबल एक्सेल इन दिल्ली। सोशल मीडिया पर खुद सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी इस पोस्ट में शेयर की है तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा बेहद सिंपल और साधारण लुक में नजर आ रही है। जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा अपने सिंपल और सादगी से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना कर अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा कर रही है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है।

सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा दिल्ली में डबल एक्सेल का प्रमोशन करती आई नजर, सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए हर किसी को अपनी खूबसूरती और सादगी का दीवाना बना दिया है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में जो लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसमें एक बेहद सिंपल वन पीस फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने जिसमें काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने जो ड्रेस पहना है। जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा की इनर ब्यूटी भी तस्वीरों में साफ-साफ नजर आ रही है। इसके अलावा फोटोशूट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अलग अलग अंदाज में पोज दे रही है। पोज देने के दौरान सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा खूबसूरत और डीप नेक से हर किसी को अपना दीवाना बना रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *