आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद में सोनी राजदान ने कही ऐसी दिल छूने वाली बात, सुनकर आलिया भट्ट हो जाएगी इमोशनल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अभी हाल ही में मां बनी है और मां बनने के बाद में सोशल मीडिया पर और हर जगह खुशी का माहौल छाया हुआ है। जहां एक तरफ कपूर परिवार और दूसरी तरफ भट्ट परिवार में जश्न का माहौल है। तो सोशल मीडिया पर भी हर कोई इन्हे बधाइयां और शुभकामनाएं भेज रहा है। जिसकी वजह से यह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आलिया भट्ट के मां बनते ही दादी नीतू कपूर भी फुले नहीं समा रही है। दादी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी नानी बनने की खुशी में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर हर किसी को यह खुशखबरी शेयर की है।

सोनी राजदान ने कही दिल की बात

आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद में सोनी राजदान ने कही ऐसी दिल छूने वाली बात, सुनकर आलिया भट्ट हो जाएगी इमोशनल

सोनी राजदान ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट के मां बनने की खुशखबरी शेयर की है। हालांकि सोनी राजदान ने जो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसमें उन्होंने आलिया भट्ट के मां बनने वाले पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि आज हमारा दिल बहुत ज्यादा भर गया है थैंक यू जिंदगी इसके साथ ही आगे जो सोनी राजदान ने हाथ जोड़ने का इमोजी और दिल वाला इमोजी शेयर करते हुए इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद से हर कोई लोग इस पोस्ट के जरिए भी सोनी राजदान को नानी बनने पर बधाइयां दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग सोनी राजदान को नानी बनने पर और नीतू कपूर को दादी बनने पर बधाई दे रहे हैं।

सोनी राजदान ने कही दिल छू जाने वाली बात

सोशल मीडिया पर सोनी राजदान ने जो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमे उन्होंने एक बेहतरीन बात लिखी है जिसके बारे में आपको बता दें कि सोनी राजदान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है आज बहुत ही बेहतरीन दिन रहा है, इस आशीर्वाद के लिए जीवन को बहुत-बहुत आभार आप सभी की दुआएं और प्यार के लिए आप सभी को शुक्रिया। जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और होने वाली परी की नानी ने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो इससे आप समझ सकते हैं। कि वह कितनी ज्यादा खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ नीतू कपूर ने भी इस तरीके का ही आशीर्वाद देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसके बाद से दादी नीतू कपूर और दूसरी तरफ नानी सोनी राजदान को चाहने वालों की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *