सनी लियोन गोवा में आई नजर, मौज मस्ती करते हुए करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी लियोन अपने आइटम सोंग्स के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी लियोन ने अपने आइटम सोंग्स की वजह से बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, अब तक सनी लियोन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करते हुए अपना एक अलग नाम मुकाम कमाया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है लेकिन सनी लियोन अपनी फिल्मों की वजह से भी लगातार चर्चा में रही है। आपको बता दें कि सनी लियोन ने अब तक कई सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और फिल्मों की वजह से वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। लेकिन अभी हाल ही में सनी लियोन का एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर सामने आया है।

गोवा में नजर आयी सनी लियोन

सनी लियोन गोवा में आई नजर, मौज मस्ती करते हुए करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

अभी हाल ही में सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह फिलहाल गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आपको बता दें कि सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है आज सनी लियोन के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोडों है जो सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सनी लियोन सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। फिलहाल तो सनी लियोन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें सिंपल लुक में नजर आ रही है और अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपनी सादगी का दीवाना बना रही है।

ब्लू कलर के वन पीस शॉर्ट ड्रेस में नजर आयी सनी लियोन

सनी लियोन गोवा में आई नजर, मौज मस्ती करते हुए करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

सनी लियोन अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वाले लोगों के लिए जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। उसमें देखा जा सकता है सनी लियोन एक ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस पहनी है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, इस ड्रेस के साथ-साथ सनी लियोन ने इस पर एक सपोर्ट टाइप का बेल्ट भी लगाया है। जो सनी लियोन की खूबसूरती और परफेक्ट फिगर को दर्शा रहा है। फोटो शूट में सनी लियोन ने जो बेहद ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी है उसकी वजह से वह अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटो शूट के दौरान सनी लियोन अपने पैरों में हाई हील सैंडल्स पहने हैं, जो सनी लियोन की खूबसूरत को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान अपनी आंखों पर ब्लैक कलर का सनग्लासेस लगा रखा है जो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *