तारक मेहता के उल्टा चश्मा में जल्दी ही नजर आने वाली है सोनाक्षी सिन्हा, शो में आने की यह बड़ी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक सोनाक्षी सिन्हा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से आज सोनाक्षी सिन्हा एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। आज बच्चा-बच्चा सोनाक्षी सिन्हा के नाम से वाकिफ है आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पापा की तरह ही काफी बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। सोनाक्षी सिन्हा लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है फिलहाल तो जल्दी ही सोनाक्षी सिन्हा तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल में नजर आने वाली है। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वह अभी हाल ही में तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल के स्टेज पर मौजूद थी।

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अब सीरियलों में भी काम करेगी सोनाक्षी सिन्हा

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में जल्दी ही नजर आने वाली है सोनाक्षी सिन्हा, शो में आने की यह बड़ी वजह

मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लगातार ही किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है। लेकिन अभी हाल ही में खुद सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट शेयर करते हुए लिखा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसकी वजह से हर किसी को यह लग रहा है, कि जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नजर आने वाली है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस सीरियल में किसी किरदार की भूमिका नहीं निभाई की बल्कि वह एक मेहमान के रूप में इस सीरियल में नजर आएगी। जिसकी पुष्टि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर की है, तो इससे यह बात जाहिर हो जाती है कि सोनाक्षी सिन्हा ने फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल ज्वाइन नहीं किया है।

सिंपल लुक में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में जल्दी ही नजर आने वाली है सोनाक्षी सिन्हा, शो में आने की यह बड़ी वजह

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह सिंपल ड्रेस में नजर आ रही है इस ड्रेस में ही जल्दी ही सोनाक्षी सिन्हा तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नजर आएगी। जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि जल्दी से सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डबल एक्सेल आने वाली है। जिसके प्रमोशन के लिए अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल में पहुंची थी। तारक मेहता के उल्टा चश्मा में जाने से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वह डबल एक्सेल के प्रमोशन के लिए तारक मेहता के उल्टा चश्मा में पहुंची है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *