दादी नीतू सिंह ने बताया की पोती किस पर गई है, रणवीर सिंह या आलिया किस की तरह दिखती है न्यू बोर्न बेबी

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनी है और आलिया भट्ट मां बनने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में 6 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट मां बनी है जिसके बाद से वह सोशल मीडिया और अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर और चाहने वाले लोग आलिया भट्ट को बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो दूसरी तरफ अभी हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान दादी नीतू सिंह ने भी अपनी पोती के बारे में खुलासा करता हुआ बता दिया कि वह अपने पापा रणवीर कपूर की तरह दिखती है या अपनी मां आलिया भट्ट की तरह दिखती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है।

नीतू सिंह ने अस्पताल से बाहर आते ही मीडिया के लोगों से की बात

हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी बहू आलिया भट्ट से मिलकर जब अस्पताल से बाहर आई तो उनसे मीडिया के लोगों ने बातचीत की। मीडिया के लोगों से बातचीत के दौरान ही आलिया भट्ट के बारे में सवाल करते हुए पत्रकारों ने नीतू सिंह से कुछ सवाल किया जिसमें जब पत्रकार आलिया भट्ट की तबीयत के बारे में पूछने लगे तो इस पर नीतू कपूर ने कहा है कि वह बहुत ज्यादा खुश है इसके अलावा जब आगे नीतू जी से पूछा गया कि आपके घर में लक्ष्मी आई है तो आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे। तो इस पर नीतू अपनी पोती की खुशखबरी पर फुले नहीं समा रही थी और उन्होंने मीडिया के लोगों को जवाब देते हुए कहा हमेशा क्यों पूछते हो मैं क्या कहना चाहूंगी मैं तो बहुत ज्यादा खुश हूं यह कहते-कहते नीतू सिंह काफी ज्यादा खुश होती हुई नजर आई।

आलिया भट्ट की बेटी किस की तरह दिखती है

जब नीतू सिंह अपनी बहू आलिया भट्ट से मिलकर अब अस्पताल से बाहर आई तो उसी दौरान मीडिया के लोगों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उनसे सवाल जवाब करने लगे। इसी बीच एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप की पोती या छोटी बेबी किस पर गई है तो इस पर नीतू सिंह ने भी जवाब दिया इसके आगे जवाब देते हुए नीतू सिंह ने बताया कि वह अभी बहुत ज्यादा छोटी है। वह बहुत ज्यादा क्यूट है आज ही हुई है ना तो इसके बारे में वह अभी कुछ नहीं बता सकती। कि वह किस पर गई है लेकिन इसके आगे जब उनसे पूछा गया कि आलिया की तबीयत अब कैसी है तो उन्होंने कहा कि वह एकदम ठीक है। थैंक्यू सोशल मीडिया पर नीतू सिंह का यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *