मौनी रॉय ने फिर से बिखेरा हुस्न का जलवा, रेड लहंगे में लगी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत

सालों से अपनी एक्टिंग, डांसिंग और ड्रेसिंग से लोगों का दिल जीतने वाली मोनी रॉय आज कैसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आज दुनिया भर में उन्हें हर कोई जानता है। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर उनके चाहने वाले अपना दिल हार बैठे हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बड़ा ही देती है। मोनी रॉय अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं जिन पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए नजर आते हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों अपने प्रोजेक्ट के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने अपने लुक्स और हॉट अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। फैंस हमेशा से ही मौनी रॉय के नये अवतार को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन इस बेसब्री को मौनी रॉय बढ़ने नहीं देती हैं और आए दिन अपनी अदाओं का जादू बिखेरती रहती है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है मोनी का यह लुक

मौनी रॉय ने फिर से बिखेरा हुस्न का जलवा, रेड लहंगे में लगी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत

लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनी रॉय ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है और इसके साथ ही लेदर लुक वाला स्टाइलिश ब्रॉलेट टॉप भी पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप से कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी ओपन रखा है। अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर एक्ट्रेस टेबल पर बैठकर अलग-अलग अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मोनी रॉय का यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट को देखने के बाद फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने फिर से अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है। इस तरह मोनी रॉय अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोर चुकी है मौनी रॉय

मौनी रॉय ने फिर से बिखेरा हुस्न का जलवा, रेड लहंगे में लगी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत

इंडियन हो या वेस्टर्न मोनी रॉय हर लुक में ही कमाल लगती हैं। उनका इंस्टाग्राम बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस तस्वीरो से भरा पड़ा है। जहां पर फैंस के तमाम कॉमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता कोकाफी इंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया रणबीर के साथ-साथ मौनी रॉय की भी काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है। भले ही इस फिल्म में मौनी रॉय का नेगेटिव रोल था, लेकिन फिर भी उनका किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मोनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र में जुनून के किरदार को बेहद ही अच्छे ढंग से निभाया है, तभी तो आज इसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। वही बात करें मोनी रॉय के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म द वॉर्निंग ट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की कोई आधारिक पुष्टि नहीं हुई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *