पीले रंग के लहंगे में नुसरत जहां ने ढाया कहर, खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर अपने लुक्स और स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है। उन्हें आज लगभग दुनिया में हर कोई जानता है। नुसरत जहां हमेशा किसी ना किसी विषय के कारण सुर्खियों में रहती ही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस लाइमलाइट में भी बनी रहती हैं, जिसके कारण वह अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनपर जमकर लाइक और कमेंट करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उनका नया लुक फैंस का ध्यान अपनी और खींच लेता है। उनकी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस की नजरें हटना मुश्किल हो जाता है। आज नुसरत के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बरकरार रहते हैं। अक्सर नुसरत जहां अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं और हर वक्त अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

नुसरत ने चलाया अदाओं का जादू

पीले रंग के लहंगे में नुसरत जहां ने ढाया कहर, खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

हाल ही में नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसने उनके फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में नुसरत को येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है। साथ ही नुसरत ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप भी किया है और बालों को ओपन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कानों में गोल्ड इयररिंग्स भी पहने हैं। फैंस के बीच नुसरत का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को उनकी यह अदाकरी बेहद ही ज़्यादा पसंद आ रही है। लोगो कि उनके इस लुक पर नजरें टिकी हुई है। नुसरत जहां का यह लुक किसी को भी घायल करने के लिए काफी है।

एक्ट्रेस की फिटनेस फैंस को कर रही है हैरान

पीले रंग के लहंगे में नुसरत जहां ने ढाया कहर, खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

नुसरत जहां के इस लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और हार्ट के इमोजी भी सेंड कर रहे हैं। इसके साथ ही नुसरत के फैंस अक्सर उनकी फिटनेस को लेकर भी इंस्पायर होते हैं। उनके लुक्स, स्टर्लिंग और ग्लैमरस अदाओं को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह एक बच्चे की मां है। नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में रहती है कभी फिल्मों की वजह से, तो कभी नीजी जिंदगी और तो कभी राजनीति के कारण। टीएमसी सांसद नुसरत जहां कि सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग हमेशा बढ़ती हुई नजर आती है। उन से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन नुसरत हर लुक में गॉर्जियस ही लगती हैं। अक्सर वह अपने फैशन सेंस और ड्रेसेस के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन हर एक नई तस्वीर के साथ नुसरत जहां ट्रोलस को जवाब दे ही देती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *