एक्ट्रेस आमना शरीफ ने सबके सामने खोले शर्ट के बटन, ब्रालेट में दिखाया अपना गोरा बदन

मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आमना शरीफ ने अब तक कई प्रोजेक्ट्स में काम करते हुए अपना एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है आमना शरीफ ने काफी छोटी उम्र में ही कई टीवी सीरियल और धारावाहिक सीरियल में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम कमा लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है आमना शरीफ ने कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। जिसकी वजह से वह छोटे पर्दे और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों में ही अपनी शानदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है। आज आमना शरीफ लगभग 40 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी 25 साल की उम्र की तरह ही दिखती है और अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती है।

आमना शरीफ ने खोले शर्ट के बटन

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने सबके सामने खोले शर्ट के बटन, ब्रालेट में दिखाया अपना गोरा बदन

सोशल मीडिया पर आमना शरीफ की कई ऐसी तस्वीरें आती है जिन्हें देखने के बाद में अच्छे अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर आए दिन आमना शरीफ अपनी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छा जाती है। आमना शरीफ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी के दिल में अपने लिए जगह बना लेती है। सोशल मीडिया पर जब भी आमना शरीफ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। तो हर कोई उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस का दीवाना बनता नजर आता है। अभी हाल ही में एक बार फिर आमना शरीफ में अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में भी आमना शरीफ बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही है। क्योंकि इस बार अपने शर्ट के बटन खोल कर अपना फोटो शूट करवाया है जिसकी वजह से बोल्ड नजर आ रही है।

पिंक कलर की ब्रालेट में आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने सबके सामने खोले शर्ट के बटन, ब्रालेट में दिखाया अपना गोरा बदन

लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान आमना शरीफ एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। पोज देने के दौरान आमना शरीफ ने अपने शर्ट के बटन खोल रखे हैं। जिसकी वजह से देखा जा सकता है कि आमना शरीफ ने एक पिंक कलर का ब्रालेट पहनकर ही अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। फोटोशूट के दौरान आमना शरीफ काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस पोज़ देकर अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखेर रही है। फोटोशूट के दौरान देखा जा सकता है की आमना शरीफ ने अपने बाल खुले हवा में बिखेर रखे हैं, जोकि आमना शरीफ की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं ब्रालेट के अंदर आमना शरीफ की परफेक्ट फिटनेस और फिगर देखकर फैंस का दिल मचल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *