आमना शरीफ की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, सिंपल लुक में फैंस पर बरसाया कहर

मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपने चाहने वाले लोगों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई रहती है। सोशल मीडिया पर आज आमना शरीफ के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो आमना शरीफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, आमना शरीफ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन वह कभी कभार अपनी सिंपल वाली तस्वीरें शेयर कर छा जाती है और अभी हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी सिंपल और सादगी भरी तस्वीरें शेयर की है।

आमना शरीफ ने लहंगा चुन्नी में करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

आमना शरीफ की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, सिंपल लुक में फैंस पर बरसाया कहर

एक्ट्रेस आमना शरीफ अक्सर सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चर्चा में छा जाती है. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में आमना शरीफ का लेटेस्ट फोटोशूट आया है। लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है कि आमना शरीफ ने फोटोशूट करवाने के दौरान ही एक पिंक क्रीम कलर का लहंगा चुन्नी पहना है। जिसमें वह सिंपल लुक में नजर आ रही है सिंपल लुक में आमना शरीफ वाकई बेहद खूबसूरत और खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही है। आमना शरीफ की खूबसूरती पर एक बार फिर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फोटोशूट में देखा जा सकता है आमना शरीफ पोज देने के दौरान एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आ रही है और इस अंदाज में वह हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है।

आमना शरीफ ने सिंपल लुक में बरसाया कहर

आमना शरीफ की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, सिंपल लुक में फैंस पर बरसाया कहर

हाल ही में आमना शरीफ ने अपनी लेटेस्ट फोटो जो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनमें देखा जा सकता है वह बेहद सिंपल और सादगी में नजर आ रही है। सादगी में देखा जा सकता है आमना शरीफ ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने चेहरे पर लाइट मेकअप किया है। इसके अलावा ड्रेस में बात की जाए तो आमना शरीफ ने एक पिंक क्रीम कलर का लहंगा चुन्नी पहना है। जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इसके अलावा आमना शरीफ ने अपने कानों में दो बड़े-बड़े झुमके भी पहन रखे हैं, जो आमना शरीफ की खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहे हैं। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना शरीफ में अपने बाल खुले हवा में भीखेर रखे हैं, जो आमना शरीफ की सादगी पर चार चांद लगा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान आमना शरीफ बेहद ज्यादा सादगी से अपने फैंस को दीवाना बना रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *