छोटी सी निक्कर में जिम के बाहर स्पॉट हुई जानवी कपूर, फैंस ने यू किया रिएक्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक जानवी कपूर अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में जानवी कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। आज दुनिया भर में उन्हें हर कोई जानता है। जानवी कपूर को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बरकरार रहते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते वह अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है, जिन पर फैंस भी अपना प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। जानवी कपूर का इंस्टाग्राम हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसिंग के साथ फिटनेस का भी बेहद ख्याल रखती हैं इसलिए उन्हें आए दिन जिम के बाहर भी सपोर्ट किया जाता है।

अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जानवी कपूर

छोटी सी निक्कर में जिम के बाहर स्पॉट हुई जानवी कपूर, फैंस ने यू किया रिएक्ट

जानवी कपूर फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह जिम के बाहर आती जाती कई बार स्पॉट की जाती है। वही मीडिया को देखकर वह पोज देने में भी नहीं कतराती है। ऐसे में फिर से जानवी कपूर को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने टोंड लेग्स को जमकर फ्लांट कर रही है। उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर फैंस की तारीफ बरे कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। खैर, ऐसा पहली बार नहीं है कि जानवी को जिम के बाहर देखा गया हो। हर बार ही जानवी कपूर को एक बेहतरीन लुक के साथ जिम के बाद स्पॉट किया जाता है। वाकई इन तस्वीरों में जानवी कपूर बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। उनके इस लुक को देखकर किसी की भी नजर उन से हट नहीं रही है।

जिम के बाहर काफी रिलैक्स नजर आए जानवी कपूर

छोटी सी निक्कर में जिम के बाहर स्पॉट हुई जानवी कपूर, फैंस ने यू किया रिएक्ट

हाल ही में जानवी कपूर की फिल्म मिली रिलीज हुई हैं। जो कि एक सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उनके अलावा कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। अब उन्हें मुंबई में जम के बाहर सपॉट किया गया। इस दौरान वे व्हाइट क्रॉप टॉप और ऑरेंज कलर की शॉर्ट्स पहने नजर आई। इस दौरान वे काफी रिलैक्स नजर आई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जानवी ने एक बैग ले रखा है और वॉक करती हुई गाड़ी में जाकर बैठ रही है। साथ ही बता दे कि जानवी कपूर हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली आई थी। इस अवसर पर उन्होंने कई एक्टिविटीज में भाग लिया। जानवी कपूर ने ब्लू कलर की स्किन टाइट ड्रेस में फोटो शूट करवाया था। इसमें उन्हें हॉट और बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते हुए देखा गया। इस लोक में जानवी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। उनका यह फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें फैंस ने दिल खोलकर कमेंट्स और लाइक्स किये। साथ ही जानवी कपूर की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिव्यू भी मिल रहे है। अब जल्द ही वो कई और फिल्मों में भी नजर आएंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *