मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें – लेटेस्ट फोटोशूट देख फैंस का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भले ही मलाइका अरोड़ा फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसकी वजह से वह अपनी रोजमर्रा जिंदगी में बेहद ज्यादा एक्सरसाइज और डाइट का प्रॉपर ध्यान रखती है। इसीलिए आज मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में भी सबसे ज्यादा फिट अभिनेत्रियों में से एक है, जो लगातार अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती है।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि मलाइका अरोड़ा ने इस फोटोशूट के दौरान काफी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी है। बोल्ड ड्रेस के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा ने एक से बढ़कर एक हॉट पोज भी दिए हैं, जो मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस अंदाज को दिखा रहा है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इन तस्वीरों को खुद मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जबसे मलाइका अरोड़ा ने अपनी यह लेटेस्ट फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले फैंस इन पर अपना भरपूर प्यार लूटा रहे है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

बात की जाए मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की तो लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान मलाइका अरोड़ा ने एक वन पीस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है। इस जालीदार ड्रेस की वजह से मलाइका अरोड़ा की परफेक्ट बॉडी और परफेक्ट फिगर साफ साफ नजर आ रहा था। फोटोशूट के दौरान मलाइका अरोड़ा अपने परफेक्ट फिगर और अपने हॉट अंदाज को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। वही देखा जाए तो मलाइका अरोड़ा ने जो ट्रांसपेरेंट जालीदार ड्रेस पहनी है, वह ऊपर से बहुत ज्यादा दीपनेक है, जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा की इनर ब्यूटी की झलक साफ साफ फोटो शूट में देखा जा सकता है। फोटो शूट में मलाइका अरोड़ा ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर रखे हैं। साथ ही ग्लैमरस अंदाज में एक से बढ़कर एक सुपर बोल्ड पोज दे रही हैं.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *