एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, ब्लैक ड्रेस में फिगर देखकर फैंस का मचल उठा दिल

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बदाम गाने से काफी ज्यादा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, हालांकि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वायरल m.m.s. की वजह से अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा चर्चा में आई थी। उसके बाद से दो अंजलि अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और रोजाना अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने चाहने वाले लोगों के लिए शेयर करती है। हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है, जिनकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

ब्लैक आउटफिट ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, ब्लैक ड्रेस में फिगर देखकर फैंस का मचल उठा दिल

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आज सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर आज अंजलि अरोड़ा जब भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती है, तो उन पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अभी हाल ही में एक ड्रेस में अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। फोटो शूट की तस्वीरों में देखा जा सकता है की अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है और अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है।

अंजलि अरोड़ा का परफेक्ट फिगर देखकर फैंस का मचल उठा दिल

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने ब्लैक ड्रेस में चलाया अपने हुस्न का जादू, ब्लैक ड्रेस में फिगर देखकर फैंस का मचल उठा दिल

अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि अंजली अरोड़ा ने एक वन पीस ब्लैक आउटफिट ड्रेस पहन रखी है, जो कि काफी ज्यादा टाइट ड्रेस है। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने जो वन पीस टाइट ड्रेस पहनी है, वह बेहद ज्यादा टाइट है जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा फोटोशूट में अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। अंजलि अरोड़ा की यह तस्वीरें देखकर फैंस का दिल मचल रहा है, इसके अलावा फोटोशूट के दौरान अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही है। साथ ही साथ फोटोशूट को कंप्लीट करने के लिए अंजलि अरोड़ा अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना रही है। फोटो शूट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने अपने चेहरे पर लाइट मेकअप किया है, साथ ही साथ अपने बालों को खुला हवा में भिखेर रखा है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *