अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग किया रोमांस, रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और फैंस के दिलों की धड़कन अंकिता लोखंडे आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात भी करती हैं। अंकिता लोखंडे अपने फिगर, ग्लैमरस अंदाज और पति विकी जैन संग रोमांटिक फोटो शूट के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं जो लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आती हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसके चलते वे हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस की ढेरों कमेंट और लाइक देखने को मिलते हैं। अंकिता और विकी जैन की केमिस्ट्री लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आती है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ग्लैमरस वर्ल्ड की सबसे अच्छी जोड़ी में से एक है,जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

इंस्टाग्राम पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग किया रोमांस, रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

बता दें कि अंकिता लोखंडे अपनी शादी के बाद से ही इंस्टाग्राम पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं और अपने पति विक्की जैन के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती है, जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। हाल ही में अंकिता ने अपनी शादी के प्री वेडिंग फोटोशूट का वीडियो भी शेयर किया है जो लोगों को हद से ज्यादा पसंद आ रहा है और फैंस जमकर इस जोड़ी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। अंकिता लोखंडे और विकी जैन की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, जिसके चलते वे दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। गौरतलब है कि विक्की जैन पेशे में एक बिजनेसमैन है। अंकिता और विक्की ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था इसके बाद 2021 में उन्होंने शादी कर ली थी। शादी के बाद से लगातार अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है। वह वीडियो और फोटोस पोस्ट कर फैंस का दिल जीतती हुई नजर आ रही है। उन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। साथ ही आपको बता दें कि अंकिता और विक्की ने बेस्ट जोड़ी का अवार्ड भी अपने नाम करा लिया है।

अंकिता लोखंडे अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग किया रोमांस, रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

अंकिता लोखंडे ने पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की थी। कई साल डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया था। उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आज के समय में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ काफी ज्यादा खुश‌ है और अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। इस बात का सबूत तो उनका इंस्टाग्राम हैंडल है ही, जिसमें उनकी ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं। अंकिता और विकी जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती है। बता दें कि अंकिता लोखंडे अपनी जिंदगी में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है और छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक उन्होंने अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। अंकिता ने पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है। आज उन्हें हर कोई टीवी पर देखना पसंद करता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *