2 बच्चो की माँ और 2 शादी के बाद 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी तीसरी बार बनी दुल्हन, 8 साल बड़े एक्टर संग रचाई शादी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से हमेशा से ही दर्शकों का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने अपने शानदार किरदारों से यह साबित किया है कि वह किसी भी किरदार में बखूबी डल सकती हैं। श्वेता तिवारी ने बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल की है जिसके चलते आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। साथ ही श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते वह अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह ही सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों की तस्वीरें जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो आग की तरफ फैल जाती है। दोनों ही हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस ने कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात दी हैं।

वायरल हुई तस्वीरें हैं फर्जी

2 बच्चो की माँ और 2 शादी के बाद 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी तीसरी बार बनी दुल्हन, 8 साल बड़े एक्टर संग रचाई शादी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें श्वेता तिवारी की तीसरी शादी की चर्चा हो रही हैं। अब लोग श्वेता तिवारी की तीसरी शादी की चर्चाएं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का दुल्हन अवतार तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन आपको बता दें कि श्वेता तिवारी का यह वीडियो फेक है। क्योंकि यह शादी का वीडियो और तस्वीरें एक शो की है, बता देग कि श्वेता इस समय शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही है। हाल ही में इसका वेडिंग शूट हुआ था। इस शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोल में है, तो वहीं एक्टर वरुण बड़ोला अमित शर्मा के रोल में हैं। वरुण और श्वेता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके चलते यह खबर फैल रही थी कि श्वेता तीसरी शादी कर रही है। इसके बाद से ही इन तस्वीरों पर लोगों के ढेरों कमेंट्स और सवाल आने लग गए थे।

विवादों में रही निजी जिंदगी

2 बच्चो की माँ और 2 शादी के बाद 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी तीसरी बार बनी दुल्हन, 8 साल बड़े एक्टर संग रचाई शादी

बता दे कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी जिनसे उनके एक बेटी पलक तिवारी है जो कि आज सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही है और बिजली गर्ल के नाम से मशहूर भी है। वही श्वेता तिवारी ने अपनी दूसरी शादी साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से की थी। इससे उनके एक बेटा है। लेकिन श्वेता तिवारी दोनों ही शादियों में असफल रही। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिस कारण उन्होंने अभिनव को तलाक दिया था। इसके अलावा अभिनव ने भी श्वेता पर कई आरोप लगाए थे। खैर जो भी हो यह साबित हो गया है कि जो खबरें श्वेता तिवारी की तीसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर है वो पूरी तरह से फर्जी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *