अंजलि अरोड़ा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी का लहंगा पहने नजर आई एक्ट्रेस

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। जब से अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बदाम गाने से एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर भी अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं जिनकी वजह से अंजलि अरोड़ा लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है अंजलि अपने हाथों में मेहंदी रचाई ओर शादी का जोड़ा पहने नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है।

आखिर अंजलि अरोड़ा ने किस से कर ली शादी

अंजलि अरोड़ा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी का लहंगा पहने नजर आई एक्ट्रेस

अंजलि अरोड़ा ने अभी हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। फोटो शूट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने एक शादी का जोड़ा पहना है। साथ ही साथ अपने हाथों में मेहंदी रचाई है जिसकी वजह से हर किसी को यह लग रहा है कि अंजलि अरोड़ा ने शादी तो नहीं कर ली है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों की वजह से यह अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने नहीं बल्कि उनकी एक खास दोस्त ने शादी की है। अपनी फ्रेंड की शादी में अंजलि अरोड़ा ने भी अपने हाथों में मेहंदी रचाई है साथ ही साथ आपने फ्रेंड के साथ-साथ खुद अंजलि अरोड़ा ने भी एक शादी का लहंगा पहना है। जिसमें अंजलि अरोड़ा वाकई में बेहद ज्यादा खूबसूरत और मासूमियत से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है।

शादी के जोड़े में अंजलि अरोड़ा ने जीता हर किसी का दिल

अंजलि अरोड़ा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, शादी का लहंगा पहने नजर आई एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर फिलहाल अंजलि अरोड़ा की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है अंजलि अरोड़ा ने एक शादी का जोड़ा पहना है, वही बात की जाए अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट लुक में के बारे में तो लेटेस्ट लुक में अंजलि अरोड़ा ने एक क्रीम कलर का शादी का लहंगा पहना है। जिसमें अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, इसके साथ ही अंजलि अरोड़ा ने अपने हाथों पर मेहंदी रचाई है। साथ ही साथ अपने गले में एक नेकलेस के साथ-साथ अंजलि अरोड़ा ने अपने हाथों में कंगन और माथे पर झुमका भी लगाया है, जो की अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसकी वजह से एक बार फिर अंजलि अरोड़ा अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में छाई हुई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *