हुमा कुरैशी का यह लुक फैंस को आया बेहद पसंद, सोफे पर बैठ कर दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, हुमा कुरैशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुमा कुरेशी अपनी खूबसूरती और अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों और हिंदी सीरियल में काम करते हुए हुमा कुरैशी ने अपना जो नाम और मुकाम कमाया है उसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज सोशल मीडिया पर आए दिन हुमा कुरैशी की नई नई तस्वीर सामने आती रहती हैं। जिनकी वजह से हुमा कुरेशी अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा में छा जाती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर हुमा कुरैशी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

हुमा कुरैशी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

हुमा कुरैशी का यह लुक फैंस को आया बेहद पसंद, सोफे पर बैठ कर दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है हुमा कुरैशी काफी ज्यादा खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखेरती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, विंटर इज हिअर इसके अलावा सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें हुमा कुरैशी ने शेयर की है। उनमें देखा जा सकता है कि वह एक सोफे पर बैठ कर एक से बढ़कर एक सुपर हॉट पोज दे रही है और अपनी नशीली आंखों से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है। हर कोई हुमा कुरैशी की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके खूबसूरती का दीवाना हो रहा है।

हुमा कुरैशी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

हुमा कुरैशी का यह लुक फैंस को आया बेहद पसंद, सोफे पर बैठ कर दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज

अक्सर सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी अपनी काफ़ी ज्यादा हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती हैं। लेकिन लेटेस्ट फोटो में देखा जा सकता है कि हुमा कुरेशी एक से बढ़कर एक सुपर बोल्ड पोज देकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा रही है। बात की जाए लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान तो हुमा कुरैशी ने एक वाइट क्रीम कलर की बेहद ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह से हुमा कुरैशी अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। साथ ही साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा कुरैशी ने अपने पैरों में हाई हील बूट्स पहने हैं। जो कि हुमा कुरैशी की खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं, इसके अलावा हुमा कुरैशी ने अपने बाल हवा में भिखेर रखे हैं। साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा कुरैशी ने अपने चेहरे पर स्मोकी मेकअप कर अपने चेहरे का ग्लो बढ़ाया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *