46 साल की उम्र में भी इतनी ज्यादा फिट है मल्लिका शेरावत, यह है मल्लिका शेरावत का फिटनेस रूटीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। अब तक मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, या यह भी कहा जा सकता है कि अपनी शानदार अदाकारी की वजह से मल्लिका शेरावत ने अब तक कई फिल्मों को सुपर हिट करवाया है। क्योंकि मल्लिका शेरावत फिल्मों में बहुत ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन देने की वजह से पूरी फिल्म को सुपरहिट करवाने की काबिलियत रखती है। अब तक मल्लिका शेरावत ने कई फिल्मों में अपने बेहद ज्यादा सुपर बोल्ड सीन देने की वजह से काफी ज्यादा सुपरहिट करवाया है। आज भले ही उम्र के साथ-साथ मल्लिका शेरावत काफी बड़ी हो चुकी है लेकिन वह आज भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।

मल्लिका शेरावत ने योगा करते हुए शेयर की अपनी तस्वीर

46 साल की उम्र में भी इतनी ज्यादा फिट है मल्लिका शेरावत, यह है मल्लिका शेरावत का फिटनेस रूटीन

मल्लिका शेरावत अपनी डेली रूटीन में एक्सरसाइज और योगा करना बेहद ज्यादा पसंद करती है। जिसकी बदौलत आज भी मल्लिका शेरावत देखने में किसी नई अभिनेत्री से कम नहीं दिखती है। आज खूबसूरती के मामले में मल्लिका शेरावत कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है। लेकिन दूसरी तरफ अपनी फिटनेस को लेकर भी मल्लिका शेरावत, काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आज भले ही मल्लिका शेरावत अपने डेली लाइफ में कुछ भी हो जाए वह एक्सरसाइज और योगा करना नही भूलती है, जिसकी बदौलत आज भी वह सबसे ज्यादा फिट अभिनेत्रियों में जानी जाती हैं। अभी हाल में सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आए हैं, इन लेटेस्ट फोटो मैं देखा जा सकता है कि मल्लिका शेरावत आज कितनी ज्यादा फिट है और वह आज भी अपनी इसी काबिलियत की वजह से चर्चा में छाई रहती है।

मल्लिका शेरावत की फिटनेस पर दिल हार बैठे फैंस

46 साल की उम्र में भी इतनी ज्यादा फिट है मल्लिका शेरावत, यह है मल्लिका शेरावत का फिटनेस रूटीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी का डंका बजा चुकी मल्लिका शेरावत आज अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, मल्लिका शेरावत ने एक टाइट योगा ड्रेस पहना है जिसमें मल्लिका शेरावत अपनी परफेक्ट बॉडी और अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। साथ ही साथ योग करते हुए मल्लिका शेरावत काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। योग करते हुए मल्लिका शेरावत ने अपनी पीठ की तरफ से दोनों हाथ जोड़ रखे हैं और दोनों हाथ को जोड़ते हुए मल्लिका शेरावत योग करती हुई नजर आ रही है। लेटेस्ट फोटोशूट में मल्लिका शेरावत की फिटनेस को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है, आज भी मल्लिका शेरावत फिटनेस के मामले में बेहद ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *