फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने बतौर फीस वसूले 100 करोड रुपए, रिलीज से पहले ही बॉयकॉट की मांग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि आपको बता दें कि जल्दी ही शाहरुख खान की एक और फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी ज्यादा विवादों में गिर चुकी है। जिसकी वजह यह है कि अभी हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोग इस फिल्म का बहिष्कार और इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठा रहे हैं। जिसकी वजह से यह फिल्म काफी जोरों शोरों में चर्चा में छाई हुई है।

शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग के लिए 100 करोड़ रुपए

फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने बतौर फीस वसूले 100 करोड रुपए, रिलीज से पहले ही बॉयकॉट की मांग

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है जिसकी वजह से जब भी शाहरुख खान कोई फिल्म साइन करते हैं तो उस फिल्म के लिए वह करोड़ों रुपए वसूल करते हैं। और इस बार भी उन्होंने फ़िल्म पठान के लिए बतौर एक्टर लगभग 100 करोड रुपए की फीस वसूल की है, इस फिल्म के अंदर शाहरुख खान के ड्रेसिंग सेंस को चलते हैं काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने से पहले काफी ज्यादा विवादों में रहेगी, जिसकी वजह यह है क्या इस फिल्म के एक गाने को रिलीज होने के बाद ही इस फिल्म से जुड़ी हुई कई बातें सामने आ रही है और इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ ना करने की मांग जोरों शोरों से चर्चा में छा गई है।

दीपिका पादुकोण ने दिए इंटिमेट सीन

फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान ने बतौर फीस वसूले 100 करोड रुपए, रिलीज से पहले ही बॉयकॉट की मांग

फिल्म पठान का एक गाना बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुका है। इस गाने के सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद से ही लोग दीपिका पादुकोण को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे है।क्योंकि दीपिका पादुकोण ने इस गाने की शूटिंग के दौरान बेहद ज्यादा छोटे और ना के बराबर कपड़े पहन कर इस गाने को शूट किया है। इसके अलावा इस गाने के अंदर दीपिका पादुकोण ने बेहद ज्यादा इंटिमेट सीन भी दिए हैं। जिसकी वजह से लोग दीपिका पादुकोण का बहिष्कार कर रहे हैं दीपिका पादुकोण के साथ-साथ लोग फिल्म पठान को बड़े पर्दे पर रिलीज़ ना करने के लिए भी मांग उठा रहे हैं। इसके अलावा इस गाने के अंदर दीपिका पादुकोण ने एक भगवा रंग की बेहद ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर भी इंटिमेट सीन दिए हैं। जिसकी वजह से लोगों की भावना को ठेस पहुँची है और यही वजह है कि लोग इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठा रहे है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *