दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बना ‘पठान’ के लिए जंजाल, बायकॉट की मांग के बिच शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने बेताज बादशाह शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन फिलहाल शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान काफी ज्यादा चर्चा में है, जिसकी वजह से एक बार फिर शाहरुख खान और इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम कर रही है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ही काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान जल्दी की 2023 में रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले भी हाल ही में इस फिल्म का गाना बेशर्म रिलीज हुआ है। इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म और यह गाना काफी ज्यादा विवादों में गिर चुका है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया और कई राज्यों में फिल्म को बॉयकॉट करने के नारे लग रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर शाहरुख खान काफ़ी ज्यादा सुर्खियों में है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण के कॉस्ट्यूम को लेकर हो रहा है बहिष्कार

दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बना 'पठान' के लिए जंजाल, बायकॉट की मांग के बिच शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान

फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ-साथ उनके ऑपोजिट दीपिका पादुकोण भी नजर आएगी। हालांकि अभी हाल ही में जबसे फिल्म पठान का गाना बेशर्म रिलीज हुआ है, उसके बाद से यह फिल्म लगातार काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अभी हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस डांस के दौरान एक भगवा कलर का कॉस्ट्यूम पहन रखा है, जिसकी वजह से इस गाने को लेकर विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है और दीपिका पादुकोण को इस तरीके का कॉस्टयूम पहनकर इस फिल्म में दिए गए सीन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन इसी बीच इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने एक बड़ा बयान दिया है।

शाहरुख खान ने पठान को लेकर बोल दी बड़ी बात

दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बना 'पठान' के लिए जंजाल, बायकॉट की मांग के बिच शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान

फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी है, उसके बाद से कई बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, लेकिन इस फिल्म में खुद बतौर अभिनेता शाहरुख खान काम कर रहे हैं उन्होंने भी अभी हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया है। कि हम जैसे लोग हर हाल में पॉजिटिव रहेंगे चाहे कुछ भी हो जाए और सकारात्मक रहते हुए ही काम करेंगे। लेकिन इसके आगे शाहरुख खान ने यह भी कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए उन्हें ट्रोलिंग से कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है, इससे यह बात साफ जाहिर हो जाती है कि शाहरुख खान को फिल्म रिलीज और बॉयकॉट से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *