कियारा आडवाणी ने लाल ड्रेस में दिखाया अपने हुस्न का जलवा, डीपनेक ब्यूटी से फैंस को किया घायल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, आपको बता दें कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में छाई रहती है सोशल मीडिया पर आज कियारा आडवाणी के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो कियारा आडवाणी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती है।

लाल टाइट ड्रेस में कियारा आडवाणी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने लाल ड्रेस में दिखाया अपने हुस्न का जलवा, डीपनेक ब्यूटी से फैंस को किया घायल

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी ने लाल कलर की बेहद ज्यादा टाइट टू पीस ड्रेस पहनी है। इस टू पीस ड्रेस में कियारा आडवाणी अपनी परफेक्ट बॉडी और अपने ग्लैमरस अंदाज को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। फोटोशूट के दौरान कियारा आडवाणी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज के पोज रही है और अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने बिखेरते हुए कियारा आडवाणी अपने हॉटनेस का जादू अपने फैंस पर चला रही है और अपनी हॉटनेस से अपने फैंस को दीवाना बना रही है और इसी हॉटनेस की वजह से आज एक बार फिर कियारा आडवाणी की तस्वीरें देखने के बाद में फैंस घायल होते हुए नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट लुक से कियारा आडवाणी ने चलाया फैंस के दिलों पर तीर

कियारा आडवाणी ने लाल ड्रेस में दिखाया अपने हुस्न का जलवा, डीपनेक ब्यूटी से फैंस को किया घायल

वही बात की जाए कियारा आडवाणी के लेटेस्ट लुक के बारे में तो लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी ने बेहद ज्यादा टाइट टू पीस रेड कलर की ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही कियारा आडवाणी ने टू पीस ड्रेस में से ऊपर की साइड एक बेहद ज्यादा डीप नेक रेड कलर का ब्लाउज पहना है। जो कि कियारा आडवाणी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है और डीप नेक ब्लाउज की वजह से कियारा आडवाणी अपनी इनर ब्यूटी का दीदार भी अपने फैंस को करवा रही है। साथ ही साथ बात की जाए कियारा आडवाणी के लुक के बारे में कियारा आडवाणी ने अपने बाल खुले हवा में बिखेर कर अपने अंदाज दिखाया है। इसके साथ ही साथ कियारा आडवाणी ने अपने चेहरे पर लाइट स्मोकी मेकअप किया है। जिसकी वजह से एक बार फिर कियारा आडवाणी आपने खूबसूरती से अपने फैंस के दिलों पर तीर चला रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *