पठान रिलीज होने होने से पहले ही फसी विवादों में, भगवा रंग को लेकर लोगों में भारी आक्रोश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. शाहरुख खान ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान को किंग खान के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बहुत बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से शाहरुख खान की एक के बाद एक कई फिल्म फ्लॉप होती जा रही है जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि शाहरुख खान अपनी फिल्मों में कई ऐसी अश्लील और आपत्तिजनक सीन दे रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी कई फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती जा रही है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की जल्दी ही फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी है।

फिल्म पठान में एक बार फिर भगवा रंग को लेकर आपत्तिजनक सीन

पठान रिलीज होने होने से पहले ही फसी विवादों में, भगवा रंग को लेकर लोगों में भारी आक्रोश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की जल्दी ही फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले अभी हाल ही में फिल्म पठान का एक गाना बेशर्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही है और शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ कई आपत्तिजनक सीन देते हुए और इंटीमेट सीन देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से लोगों के बीच एक बार फिर इस फिल्म और गाने को लेकर भारी आक्रोश देखा जा सकता है, क्योंकि गाने के अंदर की दीपिका पादुकोण ने बेहद आपत्तिजनक कपड़े और अश्लील डांस करती हुई नजर आ रही है। अब तक इस फिल्म को लेकर कई बड़े-बड़े लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपना गुस्सा प्रकट किया है।

मध्यप्रदेश में लगे पठान बॉयकॉट के नारे

पठान रिलीज होने होने से पहले ही फसी विवादों में, भगवा रंग को लेकर लोगों में भारी आक्रोश

फिल्म पठान के बेशर्म गाने में ही बेहद आपत्तिजनक और अश्लील सीन दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर लोगों को यह लग रहा है कि यह एक धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की साजिश है। जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को लेकर एक बार फिर बॉयकॉट की मांग करने लगे हैं। क्योंकि भगवा लोगों की आस्था के साथ और भगवा कलर लोगों की आस्था के साथ जुड़ा हुआ है। जिसकी वजह से लोगों में इस फिल्म को लेकर भारी आक्रोश है, इसी आक्रोश की वजह से लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है। इसके चलते मध्यप्रदेश में तो फिल्म पठान के रिलीज से पहले ही यह नारे तक लग चुके हैं अगर फिल्म रिलीज होगी तो सिनेमाघरों को फूंक दो।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *