अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमरस है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी

अपनी अदाकारी और खिलखिलाती मुस्कुराहट से सबका दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस जूही चावला आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। जूही चावला अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं, जिन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। बता दें की जूही चावला एक बेस्ट एक्टर होने के साथ-साथ बिजनेस वूमेन भी है। आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले जूही चावला साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। बाद में जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। जिससे उनके दो बच्चे, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता है। जूही चावला तो अक्सर लाइमलाइट में रहती है लेकिन उनके बच्चों को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। या फिर यूं कहें कि उनकी बेटी जाह्नवी अपनी मां की तरह फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं। यह बात खुद जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी।

अपनी मां की तरह ही खूबसूरत है जानवी

अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमरस है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी

हालांकि कई बार जूही चावला अपनी बेटी और बेटे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जिन पर फैंस कमेंट करते हुए उन्हें सिमिलर बताते हैं। हाल ही में जूही चावला ने अपनी बेटी के साथ का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें दोनों की मुस्कुराहट बिल्कुल समान लग रही थी। कुछ मौकों पर जूही चावला की बेटी जाह्नवी को देखा गया है। जब भी उन्हें देखा गया तो वो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई और खूबसूरत लगी। लुक्स में जानवी बिल्कुल अपनी मां की तरह खूबसूरत है। हालांकि जानवी अपनी मां की तरह फिल्मों में करियर नहीं बनाना चाहती हैं। उन्हें किताबें पढ़ना और स्पोर्ट्स में काफी ज्यादा दिलचस्पी है, यह बात खुद जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। आइए जानते हैं कि आखिर जूही चावला ने अपनी बेटी जाह्नवी के लिए क्या कहा

12 साल की उम्र से ही था स्पोर्ट्स में इंटरेस्ट

अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमरस है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी

जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी बेटी को किताबें पढ़ना पसंद है। जानवी को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा जो पसंद है वह है किताबें। जूही ने बताया था कि उनकी बेटी एक राइटर बनना चाहती हैं हालांकि एक समय में वे मॉडलिंग भी करना चाहती थी। जूही ने पोस्ट में लिखा है कि जब वह छोटी बच्ची थी तभी से उसने क्रिकेट देखना शुरू कर दिया था। जूही ने बताया कि जानवी जब लगभग 12 साल की थी, तब वह सभी किसी होटल में घूमने गए थे। उस दौरान उसने एक किताब पड़ी जिसमें क्रिकेटर्स की सभी उपलब्धियां, कहानियां का रिकॉर्ड था। उसने वह सारी किताब पूल साइड पर बैठकर खत्म की थी। यह बिल्कुल असामान्य था, कौन सी 12 साल की बच्ची ऐसा करती है। समय के साथ खेल में उसकी दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ती गई। जूही चावला द्वारा बताई गई इन बातों से साफ पता चलता है कि जानवी को एक्टिंग में बिल्कुल भी शौक नहीं है और वह स्पोर्ट्स और राइटिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। गौरतलब है कि जानवी फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *