काले काले खुले बालों में नागिन सी बलखाई नोरा फतेही, जिसने भी देखा हॉट अंदाज देखता ही रह गया!

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार डांस अदाकारी की वजह से आज अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है। जिसकी बदौलत आज नोरा फतेही पूरे भारत में जानी जाती हैं या यह भी कहा जा सकता है कि आज देश भर में कोई ऐसा आदमी होगा जो नोरा फतेही को नहीं जानता। क्योंकि नोरा फतेही अपने डांस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। नोरा फतेही इतना लाजवाब डांस करती है कि आज नोरा फतेह के डांस को बार-बार देखने की इच्छा होती है। जिसकी वजह से ही आज सोशल मीडिया और अपने चाहने वाले लोगों के बीच में नोरा फतेही लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। अपने डांस के साथ-साथ नोरा फतेही अपने बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है। जिसकी वजह से आए दिन में चर्चा में बनी रहती हैं, अभी हाल ही में एक बार फिर नोरा फतेही की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है।

ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही पहुंची फीफा वर्ल्ड कप देखने

काले काले खुले बालों में नागिन सी बलखाई नोरा फतेही, जिसने भी देखा हॉट अंदाज देखता ही रह गया!

हाल ही में नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने गई थी इससे वर्ल्ड कप के दौरान नोरा फतेही ऑल ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही थी। फीफा वर्ल्ड कप के दौरान की कुछ तस्वीरें खुद नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है नोरा फतेही ब्लैक ड्रेस और अपने हुस्न के जादू से हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की तस्वीरें एक बार फिर काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है जिसकी वजह से नोरा फतेही अपने चाहने वाले लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। आपको बता दें कि लेटेस्ट तस्वीरें खुद नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है आपकी फीफा क्लोजिंग सेरेमनी।

ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही ने दिखाया अपना चांद सा जिस्म

काले काले खुले बालों में नागिन सी बलखाई नोरा फतेही, जिसने भी देखा हॉट अंदाज देखता ही रह गया!

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की लेटेस्ट तस्वीर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नोरा बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, फोटो शूट के दौरान देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ने ऑल ब्लैक मिडी ड्रेस पहनी है जिसमें वह अपने हॉट फिगर को प्लांट करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ही एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने पैरों में ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्टॉकिंग्स पहन रखे हैं। जिसकी वजह से नोरा अपने पैरों को भी ब्लैक लुक से कम्पलीट कर इसके अलावा आपको बता दे कि नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर की जिसमें नोरा फतेही ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बाल खुले हवा में भीखेर रखे हैं, साथ ही साथ अपने बालों को हवा में भिखरते हुए नोरा फतेही एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर नोरा फतेही नागिन सी बलखाती नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *