कालीन भईया की बेटी है बेहद ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस ऐसी की देखकर भूले शीला की जवानी

वेब सीरीज में काम करने वाले मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया की शानदार अदाकारी से हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं आज पंकज त्रिपाठी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। जिसकी वजह है कि आज पंकज त्रिपाठी के बारे में जानने के लिए उनके फैंस बेहद ज्यादा उत्सुक रहते हैं। लोग आज पंकज त्रिपाठी ही नहीं बल्कि उनके परिवार से जुड़े हुए लोगों के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी के परिवार में उनकी एक पत्नी मृदुला त्रिपाठी और उनकी एक बेटी आशी त्रिपाठी भी है। इसी वजह से आज लोग पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ उनकी बेटी के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

पंकज त्रिपाठी की बेटी है बेहद ज्यादा खूबसूरत

कालीन भईया की बेटी है बेहद ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस ऐसी की देखकर भूले शीला की जवानी

पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की बेटी का नाम आशीष त्रिपाठी है, अगर बात की जाए आशी त्रिपाठी के बारे में तो आशि त्रिपाठी दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश है जो कि लगातार अपने खूबसूरत अंदाज और स्टाइल की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन आशी त्रिपाठी को लेकर नई नई खबरें आती रहती हैं और आज आपको इस आर्टिकल में आशी त्रिपाठी से जुड़ी हुई जानकारी मिलेगी। आपको बता दें कि आशी त्रिपाठी अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को बराबर की टक्कर देती है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आशी त्रिपाठी लगातार अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज के वजह से तो चर्चा में रहती है, लेकिन दूसरी तरफ आप को बता दें कि पंकज त्रिपाठी और उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी की शादी 2004 में हुई थी, जिसके बाद में उनके इकलौती बेटी आशी ही है।

सोशल मीडिया पर आशी त्रिपाठी की नई-नई तस्वीरे आती रहती है सामने

कालीन भईया की बेटी है बेहद ज्यादा खूबसूरत, हॉटनेस ऐसी की देखकर भूले शीला की जवानी

सोशल मीडिया पर आए दिन पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं। आपको बता दें कि आशी त्रिपाठी अपने पिता के साथ कई अवॉर्ड शो में भी नजर आ चुकी है, इन अवॉर्ड शो में पंकज त्रिपाठी उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी और बेटी के साथ कई जगह पर नजर आ चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आज जब भी कोई आशी की तस्वीरें देखता है तो वह देखता ही रह जाता है, क्योंकि आशी त्रिपाठी बेशुमार खूबसूरती की मालकिन है और शानदार खूबसूरती की वजह से यह अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि हो सकता है आने वाले वक्त में आशी त्रिपाठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आशी त्रिपाठी की एक बार तस्वीरें देखने के बाद लोग उनके खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *