बेशर्म गाने पर अंजलि अरोड़ा ने दिखाएं दीपिका पादुकोण से भी बोल्ड मूव्स, लोग बोले – वायरल वीडियो के बाद छा गई आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जल्दी ही फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। पठान के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का गाना बेशर्म फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग में छाया हुआ है। जिसकी वजह है कि इस वीडियो में दीपिका पादुकोण बेहद ज्यादा इंटीमेट सीन देती हुई नजर आ रही है और इंटिमेट सीन देने के साथ-साथ दीपिका पादुकोण ने डांस के दौरान आपत्तिजनक कपड़े भी पहन रखी है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी जहां एक तरफ इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग बढ़ रही है तो दूसरी तरफ पर इस गाने पर इंजॉय करते हुए एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने एक रील अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अंजलि अरोड़ा ने बेशर्म रंग पर चढ़ाया बोल्डनेस का खुमार

बेशर्म गाने पर अंजलि अरोड़ा ने दिखाएं दीपिका पादुकोण से भी बोल्ड मूव्स, लोग बोले - वायरल वीडियो के बाद छा गई आप

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने हाल ही में बेशर्म रंग गाने पर बेहद ज्यादा इंटीमेंट डांस करते हुए एक वीडियो रील बनाई है इस वीडियो रील को खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है। अंजलि अरोड़ा के वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में छा गई है। इस गाने पर बेहद ही इंटिमेट तरीके से डांस करते हुए अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर छा गई है। तो दूसरी तरफ लोगों का मानना है कि अंजलि अरोड़ा के एमएमएस वायरल वीडियो के बाद से इस वीडियो पर डांस करते हुए अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा जच रही है कुछ यूजर्स ने यह बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट करते हुए लिख दिया है कि वायरल वीडियो के बाद आप इस डांस पर काफी ज्यादा जच रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने बेशर्म रंग गाने पर शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में देखा जा सकता है अंजलि अरोड़ा बेहद बोल्ड तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही है। इस बोल्ड वीडियो को खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके बाद से लोगों की इस पर कमेंट करने की काफी ज्यादा होड़ सी मच गई है। सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट कर अंजलि अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने लिखा है कि हमें पहले से ही पता था कि आप इस गाने पर जरूर वीडियो बनाएंगे तो दूसरी तरफ एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा है कि आप वायरल वीडियो के बाद में इस गाने पर मुव्स देते हुए छा गई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *