अवॉर्ड शो में इतने छोटे कपड़े पहनकर पहुँची अंकिता लोखंडे, कार से उतरते ही हाथों से बचाई लाज

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, अंकिता लोखंडे अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थी इस अवार्ड शो मैं जाने के लिए अंकिता लोखंडे ने एक ऐसी ड्रेस का चुनाव किया था जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि इस ड्रेस की वजह से अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा, अंकिता लोखंडे ने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसे संभाल पाना एक्ट्रेस के लिए बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया था और इसी ड्रेस की वजह से उन्होंने अपनी इज्जत को कैसे जैसे बचाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

उप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची अंकिता लोखंडे

अवॉर्ड शो में इतने छोटे कपड़े पहनकर पहुँची अंकिता लोखंडे, कार से उतरते ही हाथों से बचाई लाज

अक्सर कई बार फिल्मी जगत की एक्ट्रेसेस अपने आप को दिखाने के चक्कर में कपड़े पहनने में बड़ी भूल कर बैठती है जिसकी वजह से वह आसानी से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है, ऐसा ही अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे के साथ हुआ है अंकिता लोखंडे ने एक अवॉर्ड शो में जाने के लिए एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बची। क्योंकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक ग्रीन कलर की बेहद ज्यादा टाइट और शॉर्ट ड्रेस पहनी थी इस बॉडीकॉन ड्रेस की वजह से जब अंकिता लोखंडे अपनी गाड़ी से नीचे उतर रही थी तो वह उसे संभाल पाना बेहद ज्यादा मुश्किल हो गया और इसी ड्रेस को संभालने की मशक्कत करते हुए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने हाथों से अपनी लाज को बचाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता लोखंडे एक ग्रीन कलर की सिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है और जब गाड़ी से नीचे उतरती है तो वह भी अपने की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होने वाली थी कि उन्होंने अपने गले पर हाथ रखकर अपनी लाज बचा ली। जिस पर ट्रोलर्स कमेंट करते हुए उन्हें कमेंट में तरह-तरह की कमेंट करते हुए ट्रोल कर रहे हैं एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि जब ऐसी ड्रेस संभाली नहीं जाती तो पहनती ही क्यों हो। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है कि शादी के बाद में और भी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है अंकिता। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिसंबर मैं अंकिता लोखंडे ने शादी की थी और 14 दिसंबर 2022 को हाल ही में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *