बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी नन्ही सी गुड़िया की तस्वीर, आखिर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी की तस्वीर से उठाया पर्दा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिपाशा बसु फिलहाल अपनी प्रेगनेंसी के बाद अपनी बेटी संग अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है आपको बता दें कि जहां एक तरफ काफी लंबे वक्त से बिपाशा बसु अपने प्रेगनेंसी के दिनों में थी तो अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले बिपाशा बसु मां बनी है और मां बनने के बाद में बिपाशा बसु फ़िलहाल सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेटी की नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई रहती है अभी हाल ही में एक बार फिर बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक नई तस्वीर शेयर की है।

12 नवंबर 2022 को बिपाशा बसु ने दिया था बेटी को जन्म

बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी नन्ही सी गुड़िया की तस्वीर, आखिर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी की तस्वीर से उठाया पर्दा

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादी के काफी लंबे वक्त से दोनों एक दूसरे के साथ अकेले थे लेकिन अभी हाल ही में दोनों माता-पिता बन चुके हैं और माता-पिता बनने के बाद में दोनों एक दूसरे का काफी ज्यादा ध्यान भी रख रहे हैं सोशल मीडिया पर आए दिन बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की नई-नई तस्वीरें छा जाती है अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले जहां एक तरफ करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी को सुलाते हुए की तस्वीर सामने आई थी तो अभी हाल ही में एक बार फिर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी के हाथों में अपनी अंगुलियां पकड़ा कर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

बिपाशा बसु ने एक बार फिर शेयर की सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर

बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी नन्ही सी गुड़िया की तस्वीर, आखिर बिपाशा बसु ने अपनी बेटी की तस्वीर से उठाया पर्दा

बिपाशा बसु ने मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर कई एक के बाद एक अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर की है। हालांकि अब तक बिपाशा बसु अपनी बेटी का चेहरा छिपाती हुई ही नज़र आ रही है अभी तक बिपाशा बसु ने अपनी बेटी के चेहरे से पर्दा नहीं हटाया है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक बिपाशा बसु कई तस्वीरें शेयर करते रहती है हाल ही में बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस लेटेस्ट तस्वीर में बिपाशा बसु अपनी अंगुलियां अपनी बेटी की हाथों में थमाई हुई नजर आ रही है सोशल मीडिया पर मां और बेटी की ऐसी प्यारी तस्वीर को देखने के बाद हर कोई इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है और कमेंट कर इस पर अपनी इच्छा जाहिर कर रहें है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *