आमिर खान की लाडली बेटी ने एक बार फिर पार की सारी हदें, डीप नेक ड्रेस में झुक कर दिया पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है क्योंकि आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी वजह से वह हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं लेकिन वह दूसरी तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, आपको बता दें कि आमिर खान पर्सनल लाइफ में अपनी बेटी इरा खान की हरकतों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं क्योंकि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपनी बेबाक हरकतों के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर आए दिन इरा खान की और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की नई-नई तस्वीरें वायरल होती रहती है कुछ वक्त पहले इरा खान के जन्मदिन की खास बर्थडे तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

इरा खान ने लाल रंग की डीप नेक ड्रेस में करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

आमिर खान की लाडली बेटी ने एक बार फिर पार की सारी हदें, डीप नेक ड्रेस में झुक कर दिया पोज

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान अपनी बेबाक हरकतों के लिए जानी जाती है सोशल मीडिया पर आये दिन इरा खान की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले इरा खान ने एक बेहद ज्यादा डीप नेक रेड कलर की ड्रेस पहनकर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया था, यह ड्रेस इतनी ज्यादा डीप नेक थी कि इसकी वजह से इरा खान के उभार और इनर ब्यूटी भी साफ साफ दिखाई दे रहे थे, सोशल मीडिया पर इरा खान की तस्वीरें देखने के बाद में हर कोई आमिर खान को नसीहत देता हुआ नजर आया है। जिसकी वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर आमिर खान अपनी बेटी की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में छाए हुए हैं।

आमिर खान की लाडली बेटी ने झुक कर दिखाए उभार

आमिर खान की लाडली बेटी ने एक बार फिर पार की सारी हदें, डीप नेक ड्रेस में झुक कर दिया पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान जहां एक तरफ अपने पॉपुलैरिटी के लिए जाने जाते हैं तो दूसरी तरफ अपनी बेटी की हरकतों के लिए भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है इरा खान ने एक रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहन रखी है यह रेड ड्रेस इतनी ज्यादा डीप नेक है कि इसकी वजह से इरा खान के उभार तस्वीरों में साफ-साफ नजर आ रहे हैं अपने उभार को प्लांट करते हुए इरा खान बेहद ज्यादा मुस्कुराती हुई और इतराती भी नजर आ रही है. लेकिन दूसरी तरफ इस डीप नेक ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर इरा खान और उनके पिता आमिर खान को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन हर बार की तरह हीरा खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेबाक अंदाज में शेयर किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *