आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ करी सारी हदें पार – बांहों में हाथ डालके करदी ऐसी हरक़त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं सोशल मीडिया पर आए दिन आमिर खान काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। इसकी वजह यह है कि आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं जिसमें आमिर खान को अपनी लाडली बेटी की हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। आज भले ही आमिर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन आज उनकी लाडली बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों से लगातार किसी न किसी बात पर चर्चा में छाई रहती है।

इरा खान ने एक बार फिर की बेबाकी

आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ करी सारी हदें पार - बांहों में हाथ डालके करदी ऐसी हरक़त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की जो लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है आमिर खान की लाडली बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है अपने बॉयफ्रेंड के साथ में इरा खान एक सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में यह भी देखा जा सकता है कि इरा खान अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में बाहें डाले अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही है। जिसकी तस्वीरें खुद इरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें इरा खान ने जब से शेयर की है तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और सोशल मीडिया पर एक बार फिर आमिर खान को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।

आखिर अपने पिता के खिलाफ जाकर इरा खान ने कर ली बॉयफ्रेंड के साथ सगाई

आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ करी सारी हदें पार - बांहों में हाथ डालके करदी ऐसी हरक़त

अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंगेजमेंट करती हुई नजर आ रही है। हालांकि यह कोई बड़ी बात नहीं है इससे पहले भी इरा खान ने कई ऐसी बेबाक हरकत की है जिसकी वजह से उनके पिता को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। आमिर खान की लाडली बेटी अक्सर इस तरीके की हरकतें कर अपने पिता को चर्चा में ला देती है सोशल मीडिया पर आए दिन इरा खान इस तरीके की हरकतें करती रहती है। जिसमें वह सबसे ज्यादा तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आती है और ना के बराबर कपड़े पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिन नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *