क्रिसमस पार्टी में जबरदस्त नज़र आयी सोनल चौहान, पैरों को देख मचल उठा फैंस का मन

मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है सोनल चौहान ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज वह चर्चा में छाई हुई रहती है सोशल मीडिया पर आए दिन सोनल चौहान अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से आज सोनल चौहान के चाहने वाले उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन सोनल चौहान की एक से बढ़कर एक खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती है। जिन पर फैंस अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन लेटेस्ट तस्वीरों में सोनल चौहान अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने नजर आती है अभी हाल ही में क्रिसमस के पास अवसर पर एक बार फिर सोनल चौहान ने अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है।

केवल स्वेटर पहनकर ही सोनल चौहान ने दिए पोज

क्रिसमस पार्टी में जबरदस्त नज़र आयी सोनल चौहान, पैरों को देख मचल उठा फैंस का मन

मशहूर एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अभी हाल ही में क्रिसमस के खास अवसर पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है इस लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है कि सोनल चौहान ने एक बिकनी ड्रेस पहनी है। इस बिकिनी ड्रेस के ऊपर सोनल चौहान ने एक स्वेटर पहन रखा है इसके अलावा सोनल चौहान ने अपने नीचले हिस्से में कुछ नहीं पहना है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में सोनल चौहान अपनी परफेक्ट बॉडी के साथ-साथ अपनी लैग्स को प्लांट करती हुई नजर आ रही है सोनल चौहान के गोरे-गोरे पैर देखकर एक बार फिर फैंस का दिल फिसल रहा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सोनल चौहान की आई लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस का भरपूर पर देखने को मिला है सोशल मीडिया पर सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ सोनल चौहान की इन बोल्ड अदाओं पर एक बार फिर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

सोनल चौहान ने बिना कपड़ों के ही करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

क्रिसमस पार्टी में जबरदस्त नज़र आयी सोनल चौहान, पैरों को देख मचल उठा फैंस का मन

सोनल चौहान की सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है सोनल चौहान बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही है, बोल्ड और बिंदास अंदाज की वजह से सोनल चौहान का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को भरपूर पसंद आ रहा है। इस लेटेस्ट तस्वीरों में सोनल चौहान अपनी खूबसूरती और अपने ग्लैमरस अंदाज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके अलावा देखा जा सकता है कि कुछ तस्वीरों में सोनल चौहान एक सैंटा क्लॉस लैंप के साथ में फोटो शूट पोज देती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा सोनल चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *