आमिर खान की लाडली बेटी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिखाई बेबाकी, ब्रॉलेट में दिखाया अपना फिगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं अभिनेता आमिर खान अक्सर अपनी लाडली बेटी इरा खान की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान अपनी बेबाक हरकतों के लिए जानी जाती है क्योंकि आए दिन आमिर खान की लाडली बेटी कई ऐसी हरकतें कर देती है जिसकी वजह से उनके पिता को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कुछ वक्त पहले आमिर खान की लाडली बेटी ने अपने जन्मदिन के खास अवसर पर बिकनी पहनकर अपने पिता और बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसकी वजह से भी आमिर खान को काफी ज्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

आमिर खान की लाडली बेटी ने एक बार फिर शेयर की अपनी तस्वीरें

आमिर खान की लाडली बेटी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिखाई बेबाकी, ब्रॉलेट में दिखाया अपना फिगर

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है। इस पारदर्शी ड्रेस की वजह से इरा खान ने जो अंदर की तरफ ब्रालेट पहनी है उसकी सेफ साफ साफ नजर आ रही है और ब्रालेट और उभार की शेप भी इस पारदर्शी ड्रेस में से साफ साफ देखी जा सकती है जिसकी वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इरा खान की इस लेटेस्ट पोस्ट पर उन्हें कई ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर इरा खान और उनके पिता आमिर खान दोनों को ही इन लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है।

इरा खान की लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अंदाज

आमिर खान की लाडली बेटी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिखाई बेबाकी, ब्रॉलेट में दिखाया अपना फिगर

इरा खान अक्सर अपनी बेबाक हरकतों के लिए और अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन इरा खान अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है, इसके अलावा कभी कबार अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बनाने के लिए इरा खान बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस भी पहन कर फोटोशूट करवाती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में आई लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इरा खान ने एक ब्लैक कलर की कार्गो पैंट पहनी है। इस कार्गो पैंट के साथ-साथ एक पारदर्शी ब्लैक ड्रेस पहनी है इस ब्लैक ड्रेस के अंदर से इरा खान ने जो ब्लैक कलर की ब्रालेट पहन रखी है, वह भी साफ साफ नजर आ रही है ब्रॉलेट के अंदर से इरा खान के उभार भी इन तस्वीरों में साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *