विदेशी रंग में रंगी वाणी कपूर, फोटोज देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री वाणी कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, वाणी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है सोशल मीडिया पर भी वाणी कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है आज सोशल मीडिया पर वाणी कपूर के चाहने वाले लोगों की संख्या कम नहीं है। सोशल मीडिया पर आज वाणी कपूर के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो वाणी कपूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर वाणी कपूर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है अभी हाल ही में एक बार फिर वाणी कपूर ने न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाते हुए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वाणी कपूर वेकेशन मनाने पहुँची न्यूयॉर्क

विदेशी रंग में रंगी वाणी कपूर, फोटोज देख उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपनी दीवाना बनाने वाली वाणी कपूर जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो शेयर करती है, तो वह काफी ज्यादा चर्चा में बन जाती है जिसकी वजह यही है कि आज सोशल मीडिया पर वाणी कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। अभी हाल ही में एक बार फिर हमेशा की तरह वानी कपूर ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वाणी कपूर बोल्ड अंदाज को छोड़कर बेहद सिंपल अंदाज में नजर आई है सिंपल अंदाज़ में वाणी कपूर बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही है जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस वाणी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार बरसा रहे हैं।

वाणी कपूर ने सिंपल लुक में दिया पोज

विदेशी रंग में रंगी वाणी कपूर, फोटोज देख उड़ जाएंगे होश

बात की जाए वाणी कपूर के लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में तो लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है वाणी कपूर न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए और मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है। मौज मस्ती करते हुए वाणी कपूर बेहद ज्यादा खुश है इस बात का अंदाजा उनकी तस्वीरों से भी लगाया जा सकता है वाणी कपूर हंसती हुई और मौज मस्ती करते हुए फोटोशूट के लिए पोज दे रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाणी कपूर ने बेहद सिंपल ड्रेस का यूज किया है जिसमें वाणी कपूर एक ब्लू कलर की डेनिम जींस और वाइट कलर का वूलन स्वीट शर्ट पहना है, जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही है वाणी कपूर की इस मुस्कुराहट पर एक बार फिर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *