आमिर खान की लाडली बेटी बबीता हो गई है अब जवान, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं हालांकि कुछ साल पहले मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी इस फिल्म फिल्म ने बड़े पर्दे पर काफी धमाल मचाया था और यह फिल्म सुपर डुपर हिट भी रही थी। लेकिन इस फिल्म में काम करने वाले किरदार जो कि समय के साथ-साथ अब दिखने में बेहद ज्यादा अलग हो गए उन्हीं किरदारों में से ही किरदार बबीता फोगाट भी है, जिन्होंने इस फिल्म में आमिर खान की लाडली बेटी का किरदार निभाया था और आमिर खान ने इस फिल्म में महावीर फोगाट का किरदार निभाया था। जिसमें उन्होंने हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली थी।

चाइल्ड आर्टिस्ट बबीता फोगाट हो गई है जवान

आमिर खान की लाडली बेटी बबीता हो गई है अब जवान, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में ही कर दी उन्हीं आर्टिस्टो में से एक आर्टिस्ट सुहानी भटनागर भी है जिन्होंने फिल्म दंगल में महावीर फोगाट यानी कि आमिर खान की लाडली बेटी बबीता फोगाट का किरदार निभाया था और इस फिल्म में बबीता फोगाट एक पहलवान के किरदार में नजर आई थी। जिन्होंने इस फिल्म के अंदर कई बड़े-बड़े पहलवानों को धूल चटा दी थी, बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम सुहानी भटनागर है जिन्होंने इस फिल्म की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं आज बबीता फोगाट उर्फ सुहानी भटनागर के बारे में जानने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। क्योंकि अभी समय के साथ साथ सुहानी भटनागर दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत और जवान हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है सुहानी भटनागर की नई-नई तस्वीरें

आमिर खान की लाडली बेटी बबीता हो गई है अब जवान, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे

मशहूर एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, फिल्म दंगल में अपनी शानदार अदाकारी के बाद में आज सुहानी भटनागर दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो चुकी है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है अभी धीरे-धीरे सुहानी भटनागर जवान भी हो चुकी है। जिसका अंदाजा हो उनकी सोशल मीडिया तस्वीरों में से लगाया जा सकता है सोशल मीडिया पर आए दिन सुहानी भटनागर अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिनमें उनका ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है, सुहानी भटनागर कि आए दिन नई नई हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है और वह इनसे हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *