मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का श्रीनाथजी मंदिर में हुआ रोका, रोका की पहली तस्वीर आई सामने

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी आज अपनी कामयाबी के लिए जाने जाते हैं, आपको बता दें कि मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर शख्स में से एक है जो कि लगातार अपने बिजनेस के लिए जाने जाते हैं मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का अभी हाल ही में राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में रोका हुआ है। रोका सेरिमनी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है जिसके बाद से हर कोई बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार को इस रोका सेरिमनी के बाद से बधाइयां देता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अनंत अंबानी का रोका राजस्थान की बेटी राधिका मर्चेंट संग हुआ है राधिका मर्चेंट मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी है जिनकी हाल ही में अनंत अंबानी संग रोका सेरिमनी तस्वीर सामने आई है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का श्रीनाथजी मंदिर में हुआ रोका

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का श्रीनाथजी मंदिर में हुआ रोका, रोका की पहली तस्वीर आई सामने

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी का हाल ही में राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में राधिका मर्चेंट संघ सगाई सेरेमनी हुई है, इस सगाई सेरेमनी के बाद में हर कोई मुकेश अंबानी और उनसे जुड़े हुए लोगों को बधाइयां दे रहा है, सगाई सेरेमनी के बाद हर कोई मुकेश अंबानी और पूरे अंबानी परिवार को बधाइयां दे रहे हैं तो अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंबानी परिवार ने रोका सेरिमनी की तस्वीर पत्रकारों के साथ शेयर की है। जिसके बाद से पूरे सोशल मीडिया पर हर कोई राधिका मर्चेंट और राधिका मर्चेंट के घरवालों के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दे कि राधिका मर्चेंट के पिता का नाम वीरेन मर्चेंट है और माता का नाम शेला मर्चेंट है जो कि राजस्थान के मशहूर बिजनेसमैन है।

जल्दी ही होने जा रही है राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का श्रीनाथजी मंदिर में हुआ रोका, रोका की पहली तस्वीर आई सामने

अभी तक राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रोका सेरिमनी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जिसके बाद से हर कोई अंबानी परिवार को इसके लिए बधाइयां दे रहा है तो दूसरी तरफ अंदरूनी खबरों से यह पता चला है कि जल्दी ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होगी। हालांकि अभी तक शादी की तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं है लेकिन खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि जल्दी ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो जाएगी। इसके बाद में अंबानी परिवार में एक और मेंबर जुड़ जाएगा और यह मेंबर और कोई नहीं बल्कि राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के बहू के रूप में जुड़ जाएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *