मुकेश अंबानी के छोटे युवराज का भी हो गया रोका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, मुकेश अंबानी आज देश भर के लोगों के लिए एक बिजनेस आइडियल है जो कि आज पूरे देश भर में अपने मशहूर कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के लिए जाने जाते हैं। आज मुकेश अंबानी अपने स्टाइल और शौक शान के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन दूसरी तरफ अंबानी परिवार में फिलहाल खुशियों का माहौल छाया हुआ है जिसकी वजह यह है कि अभी हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका हो गया है। रोका की एक तस्वीर अभी खुद अंबानी परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद से पूरे मीडिया और देशभर के लोगों में इस बात को लेकर चर्चा हो रही है। तो दूसरी तरफ अंबानी परिवार में रोका होने के बाद में काफी ज्यादा खुशियां का माहौल बना हुआ है।

मुकेश अंबानी के लाडले युवराज का किसके संग हुआ रोका

मुकेश अंबानी के छोटे युवराज का भी हो गया रोका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

हाल ही में सबके सामने आई इस खबर के बारे में खुलासा करते हुए आपको बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुआ है, इस रोका की कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसके बाद से पूरे अंबानी परिवार और देशभर के लोगों मैं खुशी का माहौल छाया हुआ है। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई राजस्थान के मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका संग हुई है आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट राजस्थान के एक मशहूर व्यापारी वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी है जिनकी अभी हाल ही में मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी के साथ सगाई हुई है।

जल्दी होने जा रही है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

मुकेश अंबानी के छोटे युवराज का भी हो गया रोका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीरें

हालांकि अभी तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया लेकिन सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। यह तस्वीरें खुद अंबानी परिवार ने मीडिया के लोगों के साथ शेयर करते हुए इस खुशखबरी को शेयर किया है हालांकि कुछ खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जल्दी ही शादी होगी और शादी से पहले अभी हाल ही में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का राजस्थान में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में रोका हुआ है इस रोका के बाद से लगातार मुकेश अंबानी और अंबानी परिवार से जुड़े हुए लोग चर्चा में बने हुए तो दूसरी तरफ इस खुशी के माहौल में अंबानी परिवार में जल्दी एक नया मेंबर और जुड़ जाएगा यह नया मेंबर राजस्थान के मर्चेंट परिवार की लाडली बेटी होंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *