अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, खुद अंबानी परिवार ने शेयर की न्यूज़

अंबानी परिवार में फिलहाल खुशियों का माहौल छाया हुआ है मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी से तो आज हर कोई वाकिफ है मुकेश अंबानी आज भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैनओं में से एक है जो लगातार अपने बिजनेस और अपने निजी लाइफ को लेकर चर्चा में छाए हुए रहते हैं। आज मुकेश अंबानी अपने वीआईपी शौक के लिए भी जाने जाते हैं जिसकी वजह से वह हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन अभी हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने छोटे लाडले बेटे अनंत अंबानी की सगाई राजस्थान की रहने वाली राधिका मर्चेंट के साथ कर दी हैं दोनों की यह सगाई राजस्थान में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई है जिसकी तस्वीर अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद अंबानी परिवार ने शेयर की है। आइए आपको बताते हैं कि राधिका मर्चेंट कौन है और कब होने जा रही है दोनों की शादी

कौन है राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, खुद अंबानी परिवार ने शेयर की न्यूज़

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की जिस लड़की से सगाई हुई है उसका नाम राधिका मर्चेंट है और राधिका मर्चेंट राजस्थान के मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी है राधिका मर्चेंट की मां का नाम शैला मर्चेंट है आपको बता दें कि वीरेन मर्चेंट वीरेन एनकोर हेल्थ केयर के सीईओ है इसके अलावा आपको बता दें कि वीरेन मर्चेंट भारत के मशहूर बिजनेसमैन में से 1 गिने जाते हैं और बात की जाए अगर राधिका मर्चेंट के बारे में तो राधिका मर्चेंट ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई से पूरी की है इसके बाद में अपनी हाई ही स्कूल स्टडी राधिका मर्चेंट ने न्यूयॉर्क स्थित एक कॉलेज से कंप्लीट की है अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद में राधिका मर्चेंट वापस भारत लौट आई आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट को पढ़ाई स्विमिंग और ट्रैकिंग करना काफी ज्यादा पसंद है।

कब होगी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हुआ रोका, खुद अंबानी परिवार ने शेयर की न्यूज़

अभी हाल ही में राधिका मर्चेंट की और अनंत अंबानी का राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में रोका हुआ है। रोका होने के बाद में इसकी एक तस्वीर खुद अंबानी परिवार ने सोशल मीडिया पर पत्रकारों के साथ शेयर की है। जिसके बाद से खबर पूरे देश भर में छाई हुई है लेकिन इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ अंदरूनी आई खबरों से पता चला है कि जल्द ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है। लेकिन अभी फिलहाल अभी तक शादी की तारीख को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख भी सामने आने वाली है और जल्दी ही राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की बहू बन जाएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *