श्वेता तिवारी की हॉटनेस पर एक बार फिर फिसला फैंस का दिल, उभार देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है श्वेता तिवारी ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है, जिसकी वजह से आज श्वेता तिवारी को लोग आज घर घर में जानते हैं या दूसरी तरफ यह भी कहा जा सकता है कि हर घर में लोग श्वेता तिवारी से वाकिफ है। जिसकी वजह से आए दिन श्वेता तिवारी की नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं सोशल मीडिया पर जब भी श्वेता तिवारी की कोई नई तस्वीर और वीडियो सामने आती है, तो श्वेता तिवारी के चाहने वाले लोगों इन पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं, हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने एक बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

श्वेता तिवारी ने पहनी बेहद ज्यादा दीपनेक ड्रेस

श्वेता तिवारी की हॉटनेस पर एक बार फिर फिसला फैंस का दिल, उभार देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में खास जगह बना चुकी मशहूर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है सोशल मीडिया पर आये दिन श्वेता तिवारी हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है अभी हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी ने अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी ने एक बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहनकर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है, इसलिए अपनी ड्रेस की वजह से श्वेता तिवारी अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट करते हुए नजर आ रही थी अपने फिगर को प्लांट करते हुए श्वेता तिवारी बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

श्वेता तिवारी ने पहनी बेहद ज्यादा डीप नेक और कट ड्रेस

श्वेता तिवारी की हॉटनेस पर एक बार फिर फिसला फैंस का दिल, उभार देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए फैंस

वही अगर श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है श्वेता तिवारी ने एक साइड कट वाली ड्रेस पहन रखी है। यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि इसकी वजह से श्वेता तिवारी अपनी परफेक्ट बॉडी और अपने टोंड लेग्स को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है अपनी हॉटनेस को प्लांट करते हुए श्वेता तिवारी ने एक गोल्डन कलर की बेहद ज्यादा डीप नेक और साइड कट वाली ड्रेस का चुनाव किया है। जो कि श्वेता तिवारी के ऊपर बेहद ज्यादा फिट ओर टाइट आ रहे हैं इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता तिवारी ने अपने चेहरे पर लाइट मेकअप किया है जिसकी वजह से श्वेता तिवारी का चेहरा चमकता हुआ नजर आ रहा है और अपने बालों को खुले हवा में भिखरते हुए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *