अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन सर्जरी के ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हो गया जबदस्त कमाल

मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अदनान सामी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। अदनान सामी ने अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अपने गजब के वेट लॉस ट्रांसफॉरमेशन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं। आपको बता दें कि मशहूर सिंगर अदनान समी ने अपना 130 किलो वजन कम करके हर किसी को चौंका दिया था और आज हर किसी को यही लगता है, कि अदनान समी ने अपना यह वजन किसी सर्जरी और ऑपरेशन से कम किया है लेकिन आपको बता दें कि अदनान समी ने यह वजन किसी ऑपरेशन या सर्जरी से नहीं बल्कि अपने डाइट प्लान में बदलाव करके किया है। जिसके बारे में भी हाल में खुद अदनान समी ने खुलासा किया है इस खुलासे के बाद में हर कोई अदनान सामी के इस डाइट प्लान के बारे में जानने के लिए उत्सुक है।

अदनान समी ने ऐसे घटाया अपना 130 किलो वजन

अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन सर्जरी के ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हो गया जबदस्त कमाल

अदनान सामी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपना 130 किलो वजन कैसे कम किया है, उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए कोई सर्जरी ऑपरेशन नहीं बल्कि अपना डाइट प्लान चेंज करके ही उन्होंने यह वजन कम किया है। उन्होंने बताया कि मैंने अपना वजन कैसे कम किया है यह भी एक जबरदस्त से सवालिया निशान है जिसकी वजह से आज हर कोई जाने के लिए उत्सुक रहता है, लेकिन लोगों को लगता है कि मैंने अपना वजन कोई सर्जरी ऑपरेशन करवा कर कम किया है हर किसी को यह लगता है कि कोई सर्जरी या लिपोसक्शन करवाया है। लेकिन मैं बता दूं कि यह नहीं बल्कि यह सब बिना सर्जरी के ही संभव हुआ है।

इस वजह से घटाया था अदनान समी ने अपना वजन

अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन सर्जरी के ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हो गया जबदस्त कमाल

अदनान सामी ने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि जब मैं एक डॉक्टर के पास गया तो उस डॉक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि आप अपने जीवन में आगे कैसे बढ़ रहे हैं मुझे तो यह आश्चर्य नहीं होगा कि अगर आपके माता-पिता को 6 महीने के अंदर किसी होटल में आपको मरा हुआ पाए। तो इसमें कोई अचंभित बात नहीं होगी यह सारी बातें मेरे पिता सुन रहे थे, उस शाम को मेरे पिता ने मुझसे बहुत सारी इमोशनल बातें की इसके बाद में उन्होंने कहा कि मैं हर एक चीज से गुजरा हूं और हर एक चीज से तुम्हें सहना पड़ा है मैं हर सुख दुख में तुम्हारे साथ रहा मैं हमेशा तुम्हारा साथ और तुम्हारे साथ रहा लेकिन कभी तो तुमसे कुछ नहीं मांगा बस एक गुजारिश है, तुम्हें ही मुझे दफनाना होगा यह बात आगे कहते हुए उन्होंने बताया कि मैं तुम्हें दफन नहीं कर सकता। तुम्हें ही अपने पिता को दफन करना होगा, कोई पिता अपने बच्चों को दफन नहीं करना चाहेगा।

अदनान सामी ने वजन कम करने का राज बताएं डाइट प्लान

अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन सर्जरी के ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हो गया जबदस्त कमाल

इसके आगे अदनान सामी ने बताया कि उन्होंने किस तरीके से अपना वेट लॉस किया है और क्या उनकी डाइट प्लान थी। आपको बता दें कि मशहूर सिंगर अदनान समी ने अब तक कई सुपरहिट गाने गाए हैं जिसकी वजह से आज वह लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों के दिल में राज करते हैं, उन्होंने बताया कि मैं एक बार टैक्सास गया था और टेक्सास में ही मुझे एक बेहतरीन न्यूट्रिशन खोजा। इस न्यूट्रिशन ने मुझे और मेरी पूरी जिंदगी को बदल दिया। आज उसकी बदौलत ही मुझे एक नया लाइफस्टाइल और एक नई जिंदगी मिली है, जिसको अब मैं अपनी पूरी जिंदगी में फॉलो करना है और इसी वजह से मेरा वजन कम होता गया। बल्कि मैंने वजन कम करने के लिए नाही तो कोई सर्जरी करवाई है और ना ही कोई ऑपरेशन।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *