नए साल के खास मौके पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हुई रोमांटिक, मलाइका ने अर्जुन को किया किस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी से आज हर कोई वाकिफ है। आपको बता दें कि भले ही मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान को तलाक दे दिया है और वह लंबे वक्त से वह अकेली रह रही है लेकिन इस अकेलेपन को दूर करने के लिए मलाइका अरोड़ा ने अपने से काफी ज्यादा छोटे अर्जुन कपूर का सहारा लिया है। आज दोनों की लव स्टोरी से बच्चा बच्चा वाकिब है पर दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। कई बार दोनों एक दूसरे के साथ घूमते फिरते हुए और इंजॉय करते हुए भी नजर आते हैं। अभी फिलहाल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा राजस्थान में अपनी छुट्टियों को सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसमें दोनों ने अभी हाल ही में नए साल को एक साथ सेलिब्रेट किया है।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन को किया किस

नए साल के खास मौके पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हुई रोमांटिक, मलाइका ने अर्जुन को किया किस

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है और सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। हाल ही में नई साल के खास मौके पर मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में देखा जा सकता है मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को किस करती हुई नजर आ रही थी। मलाइका अरोड़ा की और अर्जुन कपूर की यह किस करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आई है, उसके बाद में यह तस्वीर छा गई है। हर कोई इस तस्वीर को लेकर बात करता हुआ नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है ”हेल 2023… लव इन लाइट”.

अर्जुन कपूर ने भी शेयर की तस्वीर

नए साल के खास मौके पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हुई रोमांटिक, मलाइका ने अर्जुन को किया किस

मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि फिलहाल अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ और एक्टर वरुण धवन, नताशा, मोहित मारवाह के साथ फिलहाल राजस्थान में अपने वेकेशन को इंजॉय कर रहे हैं और इन सब ने राजस्थान में ही नया साल सेलिब्रेट किया है। आपको बता दें कि यह सभी कपल फिलहाल रणथंबोर में हैं, रणथंबोर में यह तीनों कपल फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए हैं। जहां पर सभी ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। अर्जुन कपूर ने जो फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि वरुण धवन, नताशा दलाल, मलाइका अरोड़ा और मोहित मारवाह नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *