सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को लेंगे साथ में फेरे, जैसलमेर सूर्यगढ़ वेडिंग डेस्टिनेशन चुना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी दोनों जल्दी ही एक दूसरे के संग शादी करने जा रहे हैं। जिसकी वजह से यह कपल काफी ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। जिसकी वजह से यह हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन अभी हाल ही में खबरें सामने आई है कि दोनों 6 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की यह सुपर जोड़ी राजस्थान में एक दूसरे के संग सात फेरे लेते हुए बंधन में बंधेगी। इसके बारे में आपको बता दें कि इन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग जैसलमेर को चुना है। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जोड़ियों ने राजस्थान में शादी की है और अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान को ही सिलेक्ट किया है।

सिद्धार्थ और कियारा की शादी गोल्डन सिटी के होटल सूर्यगढ़ में हो सकती है

सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को लेंगे साथ में फेरे, जैसलमेर सूर्यगढ़ वेडिंग डेस्टिनेशन चुना

आपको बता दें कि आख़री बार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी फिल्म शेरशाह में नजर आई थी। इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड विनर जीता था, जिसकी वजह से यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। कारगिल वार में शहीद कैप्टन विक्रम बन्ना की यह कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी, हालांकि सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने खुलासा करते हुए बताया कि यह जोड़ी जल्दी की राजस्थान में शादी करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक यह जोड़ी 6 फरवरी को राजस्थान में सात फेरे लेगी इसके अलावा आपको बता दें कि एक इवेंट वेडिंग कंपनी ने यह भी बताया कि यह दोनों जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में एक दूसरे से शादी ले सकते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की पहली पसंद सूर्यगढ़

सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को लेंगे साथ में फेरे, जैसलमेर सूर्यगढ़ वेडिंग डेस्टिनेशन चुना

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने यह भी खुलासा किया है, कि मेहंदी हल्दी और संगीत फ्री वेडिंग फंक्शंस 4,5 फरवरी को वहीं राजस्थान में होंगे। इसके अलावा शादी 6 फरवरी को होटल सूर्यगढ़ में ही हो सकती हैं। आपको बता दें कि होटल सूर्यगढ़ एक किले नुमा होटल है जो कि बॉलीवुड और फिल्मों में काफी ज्यादा चर्चा में रही है। इस होटल में कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है अभी तक होटल सूर्यगढ़ में हाउसफुल 4, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई मेगा बजट फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जब जैसलमेर घूमने आते हैं, तो वह इसी होटल में ठहरते हैं। अब तक इस होटल में सैफ अली खान, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा जैसे बॉलीवुड कलाकार शामिल हो चुके हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *