अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी विदेश में कर रही है मस्ती, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी नायसा देवगन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आज वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई रहती है आपको बता दें कि फिलहाल नायसा देवगन विदेश में इंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रखी है आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटा नायसा देवगन विदेश में रहती है और वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई रहती है। जिसकी वजह यही है अभी हाल ही में नायसा देवगन ने विदेश में नए साल को इंजॉय किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं, नायसा देवगन लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

दोस्तों संग नायसा देवगन ने विदेश में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी विदेश में कर रही है मस्ती, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद ज्यादा खूबसूरत

सोशल मीडिया पर हाल ही में नायसा देवगन ने कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नायसा देवगन एक ब्लैक ड्रेस में दोस्तों के साथ देर रात पार्टी करती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि नायसा देवगन फिलहाल दुबई में रह रही हैं लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है नायसा देवगन एक ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में लेट नाइट पार्टी करते हुए नजर आ रही है। नायसा देवगन ने एक बेहद ज्यादा छोटी ब्लैक ड्रेस पहनी है जिसमें वह बेहद ज्यादा हसीन लग रही हैं और इस पार्टी में अपने खास दोस्त नायसा देवगन और वेदांत महाजन भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आ इन तस्वीरों में देखा जा सकता है इन तीनों के अलावा तस्वीरों में और ओरहान अवत्रमणि भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अजय देवगन की लाडली बेटी ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपने टोन्ड लेग्स को प्लांट करती दिख रही है।

नायसा देवगन ने दोस्तों के संग की पार्टी

अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी विदेश में कर रही है मस्ती, ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद ज्यादा खूबसूरत

जानकारी के लिए आपको बता दूं कि अजय देवगन की लाडली बेटी नायसा देवगन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आए दिन आपने एक से बढ़कर एक फोटो और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। अजय देवगन की लाडली बेटी नायसा देवगन ने सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज से अपने स्कूल खत्म कर लिया। जिसके बाद में उन्होंने हाई स्टडी के लिए स्विजरलैंड चुना है। फिलहाल हायर स्टडी करते हुए अभी हाल ही में नायसा देवगन क्रिसमस पर अभिनेता सैफ अली खान और पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी की थी। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में आई थी, लेकिन बताया जा रहा है कि नायसा देवगन भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी वह फिलहाल डेब्यू के लिए इंतजार कर रही है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *