इस अभिनेता की पत्नी के आगे कुछ भी नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां, मंजरी की खूबसूरती देखते ही जग जाते हैं लोगों के अरमान

टीवी सीरियलों के जाने-माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन एक जमाने में राजीव खंडेलवाल को ”कहीं तो होगा” इस सीरियल में भूमिका निभाने की वजह से पहचान और प्रसिद्धि मिली थी. इसके बाद से तो राजीव खंडेलवाल ने कई सुपरहिट सीरियलों में काम करते हुए अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. जिसके मुकाम पर आज वह घर घर में जाने जाते हैं। हालांकि अपने टैलेंट की बदौलत ही इस कलाकार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भिखेरा है। जिसकी वजह से आज लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन एक तरफ राजीव खंडेलवाल अपनी अदाकारी तो दूसरी तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल की वाइफ बेहद ज्यादा खूबसूरत है।

राजीव खंडेलवाल की बीवी के सामने बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां फीकी

इस अभिनेता की पत्नी के आगे कुछ भी नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां, मंजरी की खूबसूरती देखते ही जग जाते हैं लोगों के अरमान

आपको बता दें राजीव खंडेलवाल की पत्नी का नाम मंजरी है, मंजरी ने भी कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है और वह काफी ज्यादा चर्चित भी है, आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल और मंजरी की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों ने अपनी शादी जोधपुर से की थी शादी के बाद से ही लगातार राजीव खंडेलवाल के साथ-साथ उनकी पत्नी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है, जिसकी वजह है उनकी पत्नी की खूबसूरती। मंजरी दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरती की मालकिन है और वह अपने खूबसूरत अंदाज से अपने चाहने वाले लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती है। आज सोशल मीडिया पर भी मंजरी के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो मंजरी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन अक्सर मंजरी अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा ही चर्चा में छाई हुई रहती है।

मंजरी अपनी अदाओं से जीत लेती है फैंस का दिल

इस अभिनेता की पत्नी के आगे कुछ भी नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां, मंजरी की खूबसूरती देखते ही जग जाते हैं लोगों के अरमान

आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल की पत्नी मंजरी दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत है और वह अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती है। आज सोशल मीडिया पर मंजरी और राजीव खंडेलवाल की कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिनमें मंजरी की अदाओं को देखने के बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो जाएगा। आज मंजरी बेहद ज्यादा खूबसूरत और फिट है, जिसकी वजह से आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती है। लेकिन सोशल मीडिया पर आज मंजरी की कई तस्वीरें देखने के बाद में फैंस यह कहते हैं कि उनके सामने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां कुछ नही या फीकी है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरती की मालकिन है.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *