करिश्मा कपूर की लाड़ली बेटी समायरा को देख फैंस की उडी रातों की नींद, हॉटनेस में करीना कपूर से चार कदम आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है आपको बता देगी कि करिश्मा कपूर की तरह ही उनकी बेटी समायरा कपूर भी बेहद ज्यादा खूबसूरत है और वह खूबसूरती के मामले में अपनी मासी करीना कपूर से कहीं ज्यादा आगे हैं। सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है दुबली पतली सी समायरा कई मौकों पर बेहद ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में नजर आ चुकी है। आज जब भी समायरा कपूर चाहे कोई वेस्टर्न ड्रेस पहने या फिर कोई देसी लहंगा तो समायरा कपूर उसमें बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आती है, आज इस आर्टिकल में करिश्मा कपूर की लाडली बेटी समायरा कपूर के बारे में ही आप लोगों को जानकारी मिलेगी।

खूबसूरती में समायरा कपूर करीना कपूर से कहीं आगे

करिश्मा कपूर की लाड़ली बेटी समायरा को देख फैंस की उडी रातों की नींद, हॉटनेस में करीना कपूर से चार कदम आगे

आपको बता दें करिश्मा कपूर 90 के दशक में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है, जो कि आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। आज करिश्मा कपूर की उम्र लगभग 48 साल हो चुके हैं और इस 48 साल की उम्र में भी आज करिश्मा कपूर 28 साल की उम्र की सी लगती है। लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दूं कि आज करिश्मा कपूर की एक बेटी है, जिसका नाम समायरा कपूर है समायरा कपूर कि आए दिन नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। अभी हाल में कुछ वक्त पहले समायरा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, इस वीडियो में समायरा कपूर एयरपोर्ट पर नज़र आई थी। एयरपोर्ट से बाहर आते हुए हर किसी को चौका रही थी क्योंकि देखा जा सकता है कि इस वीडियो में ब्लैक कलर का टॉप और ग्रे कलर का ट्रेक पैंट पहना था।

समायरा देसी लुक में भी अपनी अदाओं से लगा देती है ग्लैमर का तड़का

करिश्मा कपूर की लाड़ली बेटी समायरा को देख फैंस की उडी रातों की नींद, हॉटनेस में करीना कपूर से चार कदम आगे

आए दिन सोशल मीडिया पर समायरा कपूर की तो ऐसी तस्वीरें भी आती है, जिनमें वह ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आती है। कई ऐसे मौके होते हैं जिन पर समायरा कपूर बेहद ज्यादा बोल्डनेस और ग्लैमर वाली ड्रेस पहन लेती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर आए दिन समायरा कपूर की नई नई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आते रहते हैं, जिनकी वजह से भी वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। आज समायरा कपूर दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की वजह से आज उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि समायरा कपूर अपनी मासी करीना कपूर के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है, यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आती है और यह दोनों एक दूसरे के साथ हर बात शेयर करती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *