करिश्मा कपूर के लाडले बेटे कियान हो गए लंबे, लेटेस्ट डैशिंग फोटो देख फैंस हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम कमाया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। हालांकि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की आये दिन नई नई खबरें चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में कपूर परिवार की बेटियां न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बाहर गई थी, जिसमें से करीना कपूर सैफ अली खान और अपने बच्चों के साथ स्विजरलैंड में गई थी। तो दूसरी तरफ करिश्मा कपूर भी अपने बेटे कियान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए बाहर गई थी, लेकिन जब यह दोनों एयरपोर्ट पर नजर आए तो इनकी तस्वीरें उनके चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा में आ गई।

करिश्मा कपूर का बेटा कियान हो गया है बड़ा

करिश्मा कपूर के लाडले बेटे कियान हो गए लंबे, लेटेस्ट डैशिंग फोटो देख फैंस हैरान

हाल ही में करिश्मा कपूर अपने बेटे कियान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थी, वीडियो में देखा जा सकता है करिश्मा कपूर के साथ कियान राज कपूर भी मम्मी के साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। जब इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों मां-बेटे करिश्मा कपूर और कियान राज कपूर ने ब्लैक ऑउटफिट ड्रेस पहन रखी थी, दोनों ही ब्लैक आउटफिट ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे थे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो करिश्मा कपूर अपने बेटे कियान के साथ गाड़ी से उतरती हुई और फिर दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए नजर आते हैं, इस दौरान यह भी देखा जा सकता है करिश्मा कपूर ने एक ब्लैक कलर के आउटफिट ड्रेस पहन रखी है इसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

हाइट में अपनी मां के बराबर हो गया है कियान राज कपूर

सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर और कियान राज कपूर का जो वीडियो आया है, उसमें देखा जा सकता है दोनों ने ही ब्लैक कलर की ऑउटफिट ड्रेस पहन रखी है, इसमें करिश्मा कपूर ने जहां ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के ही लुक शॉर्ट कुर्ते के साथ सेम कलर की पेंट में नजर आई, तो बात की जाए कियान राज कपूर की तो कियान राज कपूर ने भी ब्लैक कलर का ही ट्रैक सूट पहना था, जिसमें वह काफी ज्यादा कूल और डेसिंग नजर आ रहा था, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 12 साल का कियान जो कि आप काफी लंबा और हाइट में मां के बराबर नजर आ रहा है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कियान अपने इस रुख की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है, तो दूसरी तरफ ने अपने बाल लंबे किए हुए कियान कूल ओर क्यूट नजर आ रहा था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *