20 साल बड़े अभिनेता के प्यार में पागल हो गई थी मनीषा कोइराला, फेमस हो गई थी दोनों की लव स्टोरी

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, 90 के दशक में मनीषा कोइराला ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। जिसकी वजह से आज वह लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है। एक जमाने में मनीषा कोइराला की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते थे, क्योंकि 90 के दशक में मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में रही है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला मुख्यतः नेपाल की रहने वाली है लेकिन मनीषा कोइराला ने हिंदी फिल्मों के अलावा नेपाली, तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रही है।

अपने से 20 साल बड़े अभिनेता के प्यार में पागल हो गई थी मनीषा कोइराला

20 साल बड़े अभिनेता के प्यार में पागल हो गई थी मनीषा कोइराला, फेमस हो गई थी दोनों की लव स्टोरी

मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक समय में वह डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन मॉडलिंग के शौक के चलते वह एक्ट्रेस बन गई। हालांकि जब मनीषा कोइराला एक्ट्रेस बनीं तो उन्होंने कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया, जिसमें से एक स्टार का नाम नाना पाटेकर भी था, नाना पाटेकर के साथ काम करते हुए मनीषा कोइराला ने कई फिल्मों में उनके साथ नजर आ चुकी है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रही है, बताया जाता है कि नाना पाटेकर के साथ काम करते करते मनीषा कोइराला उनके प्यार में पागल हो गई थी और यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने लग गए थे। दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलने भी लगे थे लेकिन बताया जाता है कि उस वक्त नाना पाटेकर शादीशुदा थे और उनके बेटा भी था।

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर के चर्चे

20 साल बड़े अभिनेता के प्यार में पागल हो गई थी मनीषा कोइराला, फेमस हो गई थी दोनों की लव स्टोरी

एक जमाना था जब नाना पाटेकर मनीषा कोइराला का अफेयर किसी से छिपा हुआ नहीं था। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे हालांकि बताया जाता है कि उस दौर में नाना पाटेकर पहले से शादी सुधा और एक बच्चा होने की वजह से वह मनीषा कोइराला के साथ शादी नहीं कर सके। इस दौर में दोनों के अफेयर की काफी ज्यादा चर्चा हुई लेकिन बाद में शादी ना करने की वजह से मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच में दूरियां बढ़ गई। हालांकि आगे चलकर मनीषा कोइराला ने सालों बाद नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहाल के साथ 19 जून 2010 को शादी कर ली। लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और साल 2012 में मनीषा कोइराला और सम्राट दहाल का एक दूसरे के साथ तलाक हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *