राजेश खन्ना के साथ दिख रही मासूम बच्ची रह चुकी है 90 के दशक की हीरोइन, आज सुपरस्टार संग करती है राते रंगीन

सोशल मीडिया पर आज आए दिन जब भी किसी बड़े स्टार का जन्मदिन या कोई खास मौका होता है, तो वह अपनी पुरानी तस्वीरें जरूर शेयर करता है जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। आज जब भी कोई पुरानी फोटो फैंस के साथ शेयर करते हैं तो फैंस इनको देखकर इनके बारे में जानने के लिए और अपना रिएक्शन देने के बारे में उत्सुक रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर राजेश खन्ना के साथ एक प्यारी सी बच्ची की हंसती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब से राजेश खन्ना के साथ इस क्यूट सी हंसती हुई लड़की की फोटो वायरल हुई है। तब से ही लोग इस लड़की के बारे में जानने के लिए उत्सुक है, कि आखिर यह राजेश खन्ना के साथ हंसती हुई लड़की कौन है। तो आइए आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि यह लड़की कौन है…

फोटो में दिख रही लड़की का राजेश खन्ना संग है खास रिश्ता

राजेश खन्ना के साथ दिख रही मासूम बच्ची रह चुकी है 90 के दशक की हीरोइन, आज सुपरस्टार संग करती है राते रंगीन

सोशल मीडिया पर मशहूर दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना के साथ जो लड़की इस फोटो में दिख रही है. अगर आपने अभी तक इसको नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना है, जो कि राजेश खन्ना की बेटी है। राजेश खन्ना की बेटी की तस्वीर पिछले दिनों खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने पापा के जन्मदिन के खास अवसर पर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा था कि बेस्ट स्वेटेस्ट बर्थडे और जीवन भर की यादें। लेकिन जब लोगों ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो हर कोई इस एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए उत्सुक था, आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना 90 के दशक की बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है।

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना है सुपरस्टार की पत्नी

राजेश खन्ना के साथ दिख रही मासूम बच्ची रह चुकी है 90 के दशक की हीरोइन, आज सुपरस्टार संग करती है राते रंगीन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने पापा से बहुत ज्यादा प्यार करती है, आज जब भी कोई खास मौका है होता है तो वह आए दिन अपने पिता राजेश खन्ना के साथ अपनी कई पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से आज हर किसी को पता है कि राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना के बीच काफी ज्यादा प्यार है, इसके अलावा आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने पापा से बहुत ज्यादा प्यार करती है। लेकिन आज ट्विंकल खन्ना एक बेहद बड़े सुपरस्टार अभिनेता की पत्नी है, जी हां ट्विंकल खन्ना ने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली है और आज वह अक्षय कुमार से शादी के बाद में कई खास मौकों पर ट्विंकल खन्ना अपने पापा के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिनकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *