फ़ोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची है अंबानी परिवार की बहु, संजय दत्त के साथ भी कर चुकी रातें रंगीन

आज सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े सितारों के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. आज ये पुरानी फोटोज देखने के बाद में किसी को यकीन नहीं होता कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतने बड़े अभिनेता है, या आज इस फोटो में दिख रहे यह शख्स अभिनेता अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों की तस्वीरें आती रहती हैं अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो है जी हां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है एक छोटी सी बच्ची अपने पिता के साथ नजर आ रही है, अपने पिता के साथ कि यह ब्लैक एंड वाइट पिक्चर कि इस लड़की के बारे में आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलेगा।

फोटो में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंबानी परिवार की बहू

फ़ोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची है अंबानी परिवार की बहु, संजय दत्त के साथ भी कर चुकी रातें रंगीन

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में जो बच्ची नजर आ रही है वह कोई और नहीं बल्कि अंबानी परिवार की बहू टीना अंबानी है। जी हां इस फोटो में दिख रही लड़की अनिल अंबानी की वाइफ टीना अंबानी है, आइए आपको टीना अंबानी के बारे में बता दे कि अनिल अंबानी से शादी करने से पहले टीना अंबानी को टीना मुनीम के नाम से जाना जाता था। लेकिन अब टीना अंबानी अंबानी परिवार की बहू बन चुकी है एक जमाने में टीना अंबानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। बताया जाता है कि एक जमाने में टीना अंबानी का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के साथ भी था, जिस के चर्चे हर किसी को पता है लेकिन एक शो में खुलासा हुआ था कि कैसे टीना अंबानी और अनिल अंबानी की मुलाकात हुई थी।

अनिल अंबानी ने बताया पहले टीना इग्नोर करती थी

फ़ोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची है अंबानी परिवार की बहु, संजय दत्त के साथ भी कर चुकी रातें रंगीन

एक समय अनिल अंबानी और टीना अंबानी से खास बातचीत के दौरान अनिल अंबानी ने खुलासा किया था, कि जब शुरुआती दौर में वह टीना अंबानी से मिले थे तो टीना अंबानी उन्हें इग्नोर करती थी और वह उनसे बात करने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाती थी। इसके अलावा अंबानी परिवार भी कोई फिल्मी बैकग्राउंड वाली लड़की को अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहता था, लेकिन जब यह दोनों एक दूसरे संग रिश्ते में आए तो पहले तो किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया। लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप ज्यादा दिन तक नहीं चला और कुछ ही समय बाद में दोनों के बीच में फिर एक बार नजदीकियां बढ़ी और साल 1991 में दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली और अभी हाल ही में फादर्स डे के खास मौके पर खुद टीना अंबानी ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *