एक बार फिर साथ नजर आए अरबाज और मलाइका, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आज सोशल मीडिया पर मर मलाइका अरोड़ा के चर्चे कम नहीं है लेकिन अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ नजर आई थी, दोनों को हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। देखा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें यह दोनों एक दूसरे से अलग अलग जाते हुए नजर आते हैं। लेकिन फिर आगे जाकर दोनों एक साथ रेस्टोरेंट के अंदर चले जाते हैं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद में लोग मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने मलाइका अरोड़ा को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने एक वाइट कलर की स्वेटर और ब्लैक ब्लेजर के साथ ब्लू शर्ट पहना है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि बात की जाए अरबाज खान के लुक के बारे में तो अरबाज खान ने इस डेट के लिए ब्लैक कलर की आउटफिट ड्रेस पहनी थी। अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ नजर आ रही है, तो इस वजह से लोगों को यह रास नहीं आया और उन्होंने तरह तरह के कमेंट करते हुए मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया है, जिस पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि अरबाज का कोट पहनकर बाहर आना जरूरी था, इसके अलावा एक यूजर ने मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करते हुए लिखा है कि अर्जुन कपूर कहा है इस वीडियो में दिखाई नहीं दे रहे।

झगड़े के बाद साल 2017 में हुआ था मलाईका अरबाज़ का तलाक

एक बार फिर साथ नजर आए अरबाज और मलाइका, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अभी हाल ही में एक शो में अपनी शादी और तलाक को लेकर खुलासा किया था। कि कैसे उन दोनों की शादी हुई है और कैसे दोनों के बीच में तलाक हो गया जिसके बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया कि मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं, जब तक दबंग फिल्म रिलीज नहीं हुई थी तब तक हमारे बीच में सब चीजें ठीक थी। लेकिन उसके बाद में हम लोग चिड़चिड़ा हो गए और हर बात पर हम दोनों के बीच में बहस होने लग जाती थी। आपको बता दें कि 1998 में मलाइका और अरबाज खान की शादी हुई थी लेकिन शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक हो गया और फिलहाल मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *